महामारी के बावजूद बेहतर रहा जामिया MBA छात्रों का प्लेसमेंट, 25 से अधिक कंपनियों ने दिए ऑफर लेटर

नई दिल्ली: यूनिवर्सिटी प्लेसमेंट सेल (यूपीसी), जामिया मिल्लिया इस्लामिया में मैनेजमेंट प्रोग्राम्स का प्लेसमेंट ड्राइव पिछले साल अक्टूबर 2021 में एक हाई नोट पर शुरू हुआ, जिसमें छात्रों को अच्छे पैकेज मिले और संस्थान ने कुल मिलाकर हायर प्लेसमेंट हासिल किया।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

25 से अधिक कंपनियों ने विभिन्न स्ट्रीम के एमबीए छात्रों को लगभग 9 लाख के औसत पैकेज के साथ ऑफर लेटर सौंपे। सबसे ज्यादा 25 लाख सालाना का पैकेज मिला।

कैंपस में प्लेसमेंट ड्राइव में आने वाली उल्लेखनीय कंपनियों में केपीएमजी, बैन कैपेबिलिटी नेटवर्क, एक्सेंचर, आईसीआईसीआई बैंक, वेदांता, न्यूजेन, श्नाइडर इलेक्ट्रिक, श्याओमी, लाइम रोड, सीआरएम नेक्स्ट, टेक महिंद्रा, एस्कॉर्ट्स, इंडिया मार्ट, सियान एनालिटिक्स, जेके टायर्स, स्केलर एकेडमी, डिजिटल जलेबी, बायजूज़ और भी कई कम्पनियां थीं।

यूपीसी, जामिया की निदेशक डॉ. रहेला फारूकी ने कहा कि महामारी ने कुछ क्षेत्रों को भारी झटका दिया है, लेकिन दूसरी ओर आईटी सेक्टर, एडटेक सेक्टर जैसे क्षेत्रों का विकास हुआ है जो प्लेसमेंट के अवसरों में वृद्धि में दिखाई देता है। उन्होंने अपने छात्रों के चयन करने पर सभी नियोक्ताओं को धन्यवाद दिया।

जामिया देश और उद्योग की जरूरतों को पूरा करने के लिए विभिन्न क्षेत्रों में छात्रों को शिक्षा प्रदान करता है। जामिया, परिसर में आने वाली सभी कंपनियों से एक वाइब्रेंट रिक्रूटमेंट सत्र की प्रतीक्षा कर रहा है।