WWWWWWW..मियां भाई सिराज-कुलदीप बने बांग्लादेश का काल, 47 पर ढाए 7 विकेट, अश्विन-उमेश का धमाल

भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला (Bangladesh vs India, 1st Test) चटग्राम में खेला जा रहा है। Bangladesh vs India, 1st Test के दूसरे दिन का खेल खत्म हो चुका है।

इस मैच (Bangladesh vs India, 1st Test) में भारत ने पहली पारी में 404 रन बनाए। मैच में भारत के लिए चेतेश्वर पुजारा, श्रेयस अय्यर और अश्विन ने अर्धशतकीय पारियां खेलीं। इसके जवाब में बांग्लादेश की टीम 133 रन पर आठ विकेट गंवाकर संघर्ष कर रही है।

भारत के पास 271 रन की बढ़त है। मैच (Bangladesh vs India, 1st Test) में तीन दिन का खेल बचा हुआ है। टीम इडिया की तरफ से सिराज ने तीन जबकि कुलदीप ने चार विकेट हासिल किये। इससे पहले बांग्लादेश के खिलाफ भारतीय टीम की पहली पारी दूसरे सत्र में 404 के स्कोर पर सिमट गई। भारत की तरफ से चेतेश्वर पुजारा, श्रेयस अय्यर और रविचंद्रन अश्विन ने शानदार पारियां खेली।

Bangladesh vs India, 1st Test में कल के स्कोर 278/6 से आगे खेलते हुए भारतीय टीम को दूसरे दिन के पहले सत्र में जल्द ही बड़ा झटका लगा और श्रेयस अय्यर 86 के निजी स्कोर पर आउट हो गए। यहाँ से रविचंद्रन अश्विन और श्रेयस कुलदीप यादव ने धाकड़ खेल दिखाया और दोनों ने आठवें विकेट के लिए 87 रन जोड़े।

Bangladesh vs India, 1st Test में अश्विन 113 गेंदों में 58 रन बनाकर 385 के कुल स्कोर पर आउट हुए। कुछ देर बाद कुलदीप यादव भी आउट हो गए। उन्होंने 40 रनों की पारी खेली। निचले क्रम में उमेश यादव ने नाबाद 15 रन बनाये।

इस तरह भारतीय टीम की पहली पारी 133.5 ओवर में 404 रन बनाकर सिमट गई। Bangladesh vs India, 1st Test में बांग्लादेश के लिए तैजुल इस्लाम और मेहदी हसन मिराज ने चार-चार विकेट चटकाए।