WWWW… उमरान ने लगाई विकटों की झड़ी, समद ठोका तूफानी अर्धशतक, अंतिम ओवर में छिना मैच

रफ्तार के सौदागर उमरान मलिक ने सैय्यद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी में अपनी शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया. उन्होने महाराष्ट्र के खिलाफ 4 ओवर की गेंदबाजी करते हुए 4 महत्वपूर्ण विकेट लिए. हांलकी उमरान की कातिलाना गेंदबाजी के बावजूद उनकी टीम को 3 विकेट से शिकस्त का सामना करना पड़ा. उमरान के अलावा इस मैच में समद ने भी दमदार पारी खेली.

शुक्रवार को एलिट ग्रुप सी में महाराष्ट्र और जम्मू-कश्मीर के बीच मुकाबला खेला गया. इस मैच में जम्मू और कश्मीर की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 175 रन बनाए. सलामी बल्लेबाज शुभम खजूरिया ने 28 गेंदों पर 44 रन की पारी खेली. इसके अलावा ऑलरांउडर अब्दुल समद ने 33 गेंदों पर 55 रन की विस्फोटक पारी खेली. इस पारी में उन्होने 4 चौके और 3 छक्के लगाए.

प्रैक्टिस मैच में Umran Malik का जलवा, बल्लेबाज को किया क्लीन बोल्ड, Video - umran malik shines in practice match clean bowled the batsman - Sports Punjab Kesari

लक्ष्य का पीछा करते हुए महाराष्ट्र की टीम ने 19.3 ओवर में 7 विकेट खोकर 176 रन बनाकर जीत हासिल की. इस दौरान पवन शाह ने 51 और राहुल त्रिपाठी ने 32 गेंदों पर 59 रन की दमदार पारी खेली. इसमें उन्होने 6 चौके और 3 छक्के जड़े.
जम्मू कश्मीर के उमरान मलिक ने 4 ओवर में 27 रन देकर 4 विकेट लिए. इसके अलावा 2 विकेट परवेज रसूल ने हासिल किये.

टी20 वर्ल्डकप में उमरान को किया गया नजरअंदाज
हांलही में उमरान मलिक को टी20 विश्वकप में न चुने जाने पर पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ब्रेट ली ने हैरानी जताई थी. उन्होने उमरान मलिक को टीम इंडिया स्क्वाड में न शामिल करने पर कहा था कि जब आपने दुनिया की सबसे बेस्ट कार गैराज में पटक रखी है.