WWW.. सिराज ने आखिरी ओवर में जबड़े से छीनी जीत, 1 रन देकर झटके 3 विकेट, टीम डेविड-इमाद की तूफानी पारी

अबू धाबी में खेली जा रही टी 10 क्रिकेट लीग में दूसरे दिन तीन मुकाबले खेले गये. दूसरे दिन सैम्प आर्मी और बांग्ला टाइगर्स के बीच खेले गए मुकाबले में सैम्प आर्मी ने जीत दर्ज की.

वहीं कल के दूसरे जबकि लीग के चौथे मैच (Northern Warriors vs Delhi Bulls, 4th Match) में दिल्ली बुल्स ने चार रन से जीत दर्ज की. मुकाबले (Northern Warriors vs Delhi Bulls, 4th Match) में पहले खेलते हुए दिल्ली बुल्स की टीम ने 10 ओवर में 119 रन बनाये. Northern Warriors vs Delhi Bulls, 4th Match में दिल्ली के लिए टॉम ने 38 रन, टीम डेविड ने 42 रन (18 गेंद) और इमाद ने 17 रन बनाये.

Imageजवाब में (Northern Warriors vs Delhi Bulls, 4th Match) में नॉर्थन की टीम 115 रन बना सकी. Northern Warriors vs Delhi Bulls, 4th Match में Northern Warriors की तरफ से उस्मान खान ने सबसे अधिक 47 रन बनाये. वहीं पावेल ने 25 रन का योगदान दिया.

आखिरी ओवर में Northern Warriors की टीम को 5 रन की जरूरत थी. ऐसे में शिराज अहमद ने आखिरी ओवर में महज एक रन खर्च करते हुए तीन विकेट लेकर मैच छीन लिया. SHIRAJ अहमद के दम पर दिल्ली बुल्स ने Northern Warriors को शिकस्त दी.

सैम्प आर्मी बनाम बांग्ला टाइगर्स

मुकाबले में सैम्प आर्मी की ओर से खेलते हुए ड्वेन ने बांग्ला टाइगर्स के खिलाफ शानदार गेंदबाजी करते हुए 2 ओवर में महज 11 रन देकर 3 विकेट हासिल किये.

मैच में सैम्प आर्मी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 10 ओवर में 5 विकेट खोकर 100 रन का स्कोर खड़ा किया. टीम की तरफ से कप्तान मोईन अली ने 11, शिमरॉन हेटमायर ने 38 (3 छक्के), करीम जनत ने 22 और जॉर्ज गार्टन ने 14 रनों का योगदान दिया. बांग्ला टाइगर्स की ओर से बैनी होवेल ने 2 ओवर में 17 रन देकर 2 विकेट हासिल किये.

ड्वेन ने हजरतुल्लाह जजई को 35, एविन लुइस को 14 और जोए क्लार्क को 9 रन पर आउट कर बांग्ला टाइगर्स को मैच से बाहर कर दिया. ड्वेन की इस शानदार गेंदबाजी के आगे बांग्ला टाइगर्स के टीम घुटने टेकते नजर आए और पूरी टीम 10 ओवर में 3 विकेट खोकर महज 85 रन ही बना सकी.

Imageआखिरी ओवर में टीम 15 रन से मुकाबला हार गई. आखिरी ओवर में जीत के लिए 22 रन की दरकार थी. ऐसे में करीम जनात ने महज 7 रन खर्च करते हुए जीत सुनिश्चित की. मैच में ड्वेन की शानदार गेंदबाजी के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच पुरस्कार से सम्मानित किया गया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *