WWW.. लेकर वहाब रियाज ने लंका में मचाई तबाही, बांग्लादेशी बैटर का धमाल, 666..मेंडिस-इफ्तिखार ने उड़ाया गर्दा

लंका प्रीमियर लीग में 19 दिसम्बर को कुल दो मैच खेले गए। लीग के कल के पहले और कुल मिलाकर 17वें मैच में जाफना किंग्स ने गॉल ग्लैडिएटर्स को पराजित किया। वहीं दूसरे मैच और लीग के कुल 18वें मैच में कैंडी फाल्कंस ने दाम्बुला औरा को मात देकर जीत हासिल की।

पहले मैच (Galle Gladiators vs Jaffna Kings, 17th Match) में जाफना किंग्स ने गॉल ग्लैडिएटर्स को 16 रनों के अंतर से हरा दिया। Galle Gladiators vs Jaffna Kings, 17th Match में पहले खेलते हुए जाफना ने 8 विकेट पर 170 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया।

टीम जाफना के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज अफीफ होसैन रहे, उन्होंने 35 गेंदों का सामना करते हुए 54 रनों की तूफानी और आकर्षक पारी खेली। आफिफ के अलावा समरविक्रमा ने भी 32 रनों की पारी खेली। जाफना की टीम के अन्य बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाए।

गॉल के लिए वहाब रियाज़ ने सबसे ज्यादा 3 विकेट अपने नाम किये। वहीं थुसारा को दो विकेट मिले| Galle Gladiators vs Jaffna Kings, 17th Match में जवाब में बल्लेबाजी करते हुए गॉल ग्लैडिएटर्स के लिए कप्तान कुसल मेंडिस ने बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। कुशल मेंडिस ने 7 चौके और एक छक्का जड़ते हुए 58 रनों की पारी खेली।

मेंडिस के अलावा इफ्तिखार अहमद के बल्ले से भी 23 रन आए| हालांकि इन रनों से टीम को जीत नहीं मिली। Galle Gladiators vs Jaffna Kings, 17th Match में लक्ष्य का पीछा करते हुए गॉल 9 विकेट पर 154 रन बना पाई। Galle Gladiators vs Jaffna Kings, 17th Match जाफना के लिए बिनुरा फर्नान्डो ने सबसे ज्यादा 3 विकेट हासिल किये।