Latest Posts

WPL में आया रनों का सैलाब, शैफाली ने 14 गेंदों पर ठोक दिए 64 रन,  लैनिंग ने खेली ब्लॉकबस्टर पारी

महिला प्रीमियर लीग के दूसरे मुक़ाबले में रनों जमकर आतिशबाजी देखने को मिली. मुम्बई के ब्रेबॉन स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और दिल्ली कैपिटल्स की टीमें आमने सामने हैं.  इस मैच में दिल्ली कैपिटल ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 223 रन स्कोर बॉर्ड पर जड़ दिए हैं. इस दौरान शैफाली वर्मा (Shafali Verma) (84) और मेग लेनिंग (72) ने आतिशी पारी खेलीं.

Shafali Verma की आतिशी बल्लेबाजी

दिल्ली कैपिटल्स की टीम के लिए सलामी बल्लेबाज शैफाली वर्मा (Shafali Verma)  (84) और मेग लैनिंग (72) बनाए. इन दोनों के बीच पहले विकेट के लिए 162 रन की साझेदारी हुईबैंगलोर को पहला विकेट हीथर नाइट ने दिलाया. उन्होंने दिल्ली की कप्तान लैनिंग को क्लीन बोल्ड किया. लैनिंग 43 गेंद में 72 रन बनाकर आउट हुईं. इसी ओवर में नाइट ने शैफाली को भी पवेलियन का रास्ता दिखाया है. शैफाली 84 रन बनाकर आउट हुईंरॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का नेतृत्व स्मृति मंधाना कर रही हैं, जबकि दिल्ली कैपिटल्स की कमान मैग लेनिंग के हाथों में है. जोकि हाल में समाप्त हुए टी20 विश्व कप विजेता ऑस्ट्रेलियाई टीम की कप्तान भी थीं.

टूर्नामेंट के दूसरे दिन यानी रविवार (5 मार्च) को फैंस को डबल हेडर देखने को मिलेगा. रविवार को होने वाले पहले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स की टीमें आमनेसामने हैं, जबकि दूसरा मुकाबला शाम को यूपी वॉरियर्स और गुजरात जायंट्स के बीच खेला जाएगा. विमेंस प्रीमियर लीग के पहले मैच में मुंबई इंडियंस ने गुजरात जायंट्स को रिकॉर्ड 143 रन से करारी शिकस्त देकर अपने अभियान का धमाकेदार आगाज किया.