भारतीय किसान यूनियन(किसान सरकार) मे मेरठ मंडल मीडिया प्रभारी बने वसीम अहमद

0
136

मेरठ। काफी लंबे समय से मेरठ से पत्रकारिता कर रहे वसीम अहमद को भारतीय किसान यूनियन(किसान सरकार) के संस्थापक/राष्ट्रीय अध्यक्ष पवन कश्यप ने महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपते हुए कहा है कि भारतीय किसान यूनियन ने पहली बार मंडल स्तर पर मीडिया प्रभारी बनाया है। हालांकि मीडिया प्रभारी का दायित्व किसी व्यक्ति के काम के लिए नहीं, बल्कि संगठन के कार्य के लिए दिया है। इसलिए सभी अपने दायित्व का पूरी ईमानदारी से पालन करें।

इस दौरान उन्होंने कहा कि मंडल में मीडिया प्रभारी की जिम्मेदारी पार्टी में महत्वपूर्ण है जोकि भारतीय किसान यूनियन(किसान सरकार) के कार्यो को सभी मीडिया प्रभारी समाचार पत्रों और इलेक्ट्रॉनिक चैनलों के माध्यम से जनता के बीच हमेशा रखते रहे। संगठन द्वारा किए जा रहे विभिन्न रचनात्मक और सकारात्मक अभियानों का मीडिया के द्वारा प्रचार प्रसार भी करते रहे है ।

जनपद मेरठ में कस्बा अजराड़ा निवासी वसीम अहमद को भारतीय किसान यूनियन(किसान सरकार) का मेरठ मंडल मीडिया प्रभारी बनाया गया है। उनका मनोनयन संस्थापक/राष्ट्रीय अध्यक्ष पवन कश्यप ने किया। इस दौरान पार्टी के पदाधिकारियों ने उनका फूल माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया और एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी जाहिर की। नवनियुक्त मेरठ मंडल मीडिया प्रभारी वसीम अहमद ने कहा कि उन्हे पार्टी की ओर से जो जिम्मेदारी सौंपी गई है। उसका पालन करते हुए पार्टी को और मजबूत करेंगे। तथा भारतीय किसान यूनियन(किसान सरकार) के आदर्शों को जन जन तक पहुँचाने का कार्य पूरी ईमानदारी एवं लगन के साथ करने के लिए पूर्ण रूप से सक्षम है।

इस दौरान उनके मनोनयन पर यूपी जर्नलिस्ट एसोसिएशन(उपजा) मेरठ के जिला अध्यक्ष अजय चौधरी, जिला महामंत्री ललित ठाकुर, जिला उपाध्यक्ष पवन शर्मा, संगठन महामंत्री राजू शर्मा, कोषाध्यक्ष विश्वास राणा, महानगर मंत्री अविनाश भारती,महानगर संयोजक अरुण सागर, दैनिक शाह टाइम्स अखबार मेरठ के ब्यूरो चीफ शाहवेज खान , वीरपाल भारती तथा हिलाल सलमान आदि ने हर्ष जताया।

Leave a Reply