VIDEO:WWWW..शोएब मलिक-परेरा ने गेंद से उगली आग, 6666..उड़ा गुरबाज ने नबी की टीम के जबड़े से छीनी जीत

लंका प्रीमियर लीग में 19 दिसम्बर को दो मैच खेले गए। लीग के कल के पहले जबकि कुल 19वें मैच में जाफ्र्ना किंग्स ने कोलम्बो स्टार्स को 8 विकेट से पराजित किया। वहीं कल के दूसरे जबकि लीग के 20वें मैच में दाम्बुला औरा ने गॉल ग्लैडिएटर्स को 4 विकेट से मात देकर जीत हासिल की।

Jaffna Kings vs Colombo Stars, 19th Match मैच में कोलम्बो स्टार्स को जाफना किंग्स ने 8 विकेट के अंतर से पराजित किया। मैच (Jaffna Kings vs Colombo Stars, 19th Match) में पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलम्बो स्टार्स के बल्लेबाज पूरी तरह से फ्लॉप रहे।

Jaffna Kings vs Colombo Stars, 19th Match मैच में एक भी बल्लेबाज जमकर नहीं खेल पाया। निशान मदुश्का सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे। उनके बल्ले से 35 रन देखने को मिले। कोलम्बो के अन्य बल्लेबाज फ्लॉप हो गए और टीम का स्कोर 9 विकेट पर 128 रनों तक पहुंचा।

Jaffna Kings vs Colombo Stars, 19th Match में जाफना के लिए थिसारा परेरा और शोएब मलिक ने 2-2 विकेट हासिल किये। Jaffna Kings vs Colombo Stars, 19th Match में शोएब मलिक ने दो ओवर में महज दो रन देकर दो विकेट लिए|

जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए जाफना के लिए गुरबाज और अविष्का फर्नान्डो ने धाकड़ बल्लेबाजी की। दोनों ने क्रमशः 69 और 40* रनों की पारियां खेली और टीम को 2 विकेट पर 131 रन बनाकर जीत दिला दी। गुरबाज ने अपनी आतिशी पारी में चार गगनचुंबी छक्के लगाये

यहाँ देखें मैच की पूरी हाइलाइट्स