VIDEO:6,6,6,6,6,6,6..ऋतुराज गायकवाड़ ने 1 ओवर में कूटे 43 रन, टूटा युवराज का 15 साल का रिकॉर्ड, बने नंबर 1 बल्लेबाज

महाराष्ट्र और उत्तर प्रदेश के बीच विजय हज़ारे ट्रॉफी 2022 का क्वाटर फाइनल मुकाबला (Maharashtra vs Uttar Pradesh, 2nd quarter final)खेला जा रहा है. 28 नवंबर को महाराष्ट्र और उत्तर प्रदेश के बीच विजय हज़ारे ट्रॉफी 2022 का क्वाटर फाइनल मुकाबला (Maharashtra vs Uttar Pradesh, 2nd quarter final) खेला जा रहा है.

मुकाबले (Maharashtra vs Uttar Pradesh, 2nd quarter final) में उत्तर प्रदेश ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए महाराष्ट्र को शानदार शुरुआत मिली. टीम के दोनों ही सलामी बल्लेबाजों ने गजब का प्रदर्शन दिखाया.

हालांकि सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ ने शतकीय पारी खेल टीम के स्कोर बोर्ड को 250 के पर पहुंचाने में मदद की. Maharashtra vs Uttar Pradesh, 2nd quarter final मैच में गायकवाड़ ने दोहरा शतक ठोका. Maharashtra vs Uttar Pradesh, 2nd quarter final में गायकवाड़ ने छक्के-चौकों की बारिश कर टीम के लिए 220 रन ठोके.

उन्होंने 108 गेंदों पर यह शतक जमाया. इसके अलावा उन्होंने अज़ीम काज़ी के साथ भी शानदार साझेदारी निभाई. अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जा रहे इस मुकाबले में टीम इंडिया के युवा खिलाड़ी ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) का प्रदर्शन बेहद ही शानदार रहा.

गायकवाड ने अपनी पारी में 16 छक्के और 10 चौके जड़े. टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवर में 330 रन बनाये. गायकवाड़ ने एक ओवर में 7 छक्के जड़ते हुए 43 रन कूट दिए. इसके साथ ही गायकवाड़ कई महारिकार्ड्स में नंबर 1 बन गये.

One thought on “VIDEO:6,6,6,6,6,6,6..ऋतुराज गायकवाड़ ने 1 ओवर में कूटे 43 रन, टूटा युवराज का 15 साल का रिकॉर्ड, बने नंबर 1 बल्लेबाज

Comments are closed.