VIDEO:6066 जड़ इरफान पठान जबड़े से छीनी जीत, फैंस ने सोशल मिडिया पर लुटाया प्यार, धोनी पर भड़के

0
142

लीजेंड्स लीग में इंडिया महाराजा ने स्पेशल मुकाबले में वर्ल्ड जॉयंट्स (World Giants vs India Maharajas) को 6 विकेट से शिकस्त दी. कोलकाता के ऐतिहासिक ईडन गार्डंस स्टेडियम में शुक्रवार को वर्ल्ड जॉयंट्स World Giants ने पहले खेलते हुए 170 रन बनाये.

जवाब में इंडिया महाराज ने 18.4 ओवर में 4 विकेट पर 175 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया. लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया की शुरुआत खराब रही. सहवाग जल्दी ही पवेलियन लौट गये. पार्थिव पटेल भी सस्ते में पवेलियन लौट गए. पार्थिव 13 गेंदों पर 18 रन बना सके.

टीम इंडिया के बल्लेबाज कैफ 12 गेंदों पर 11 रन बनाक आउट हुए. इसके बाद तन्मय ने 39 गेंदों पर 54 रन बनाए, जिसमें 8 चौके और एक छक्का शामिल था. यूसुफ पठान 35 गेंदों पर 5 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 50 रन बनाकर नाबाद लौटे. इरफान पठान ने 9 गेंदों पर 3 छक्कों की मदद से नाबाद 20 रन की पारी खेली. पठान ने अपनी पारी में 4 गेदों पर तीन छक्के जड़े.

Imageइससे पहले मैच में वर्ल्ड जॉयंट्स World Giants के कप्तान जैक कैलिस (Jacques Kallis) ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया. वर्ल्ड जॉयंट्स World Giants ने ओपनर केविन ओ ब्रायन (Kevin’ O Brian) के अर्धशतक और विकेटकीपर दिनेश रामदिन के 29 गेंदों पर नाबाद 42 रन की पारी के दम पर 20 ओवर में 8 विकेट पर 170 रन बनाए.

इंडिया महाराजा की ओर से तेज गेंदबाज पंकज सिंह (Pankaj Singh) ने 5 विकेट अपने नाम किए. हरभजन सिंह, जोगिंदर शर्मा (Joginder Sharma) और मोहम्मद कैफ ने एक एक विकेट अर्जित किया.

Imageजीत के बाद फैन्स पठान बंधुओ पर जमकर प्यार लुटे रहे हैं. कुछ फैन्स का कहना है कि पठान बन्धुओं को टीम में शामिल करना चाहिए. वहिन एक फैन का कहना है की धोनी ने इनका सही से उपयोग नहीं किया.

Leave a Reply