VIDEO: सिराज पर फिदा हुई जिम्बाब्वे की हसीनाएं, सेल्फ़ी-ऑटोग्राफ लेने के लिए लगी लंबी कतार

0
251

भारत और ज़िम्बाब्वे के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज़ का आखिरी मुकाबला सोमवार को खेला गया. जिसमें टीम इंडिया ने 13 रनों जीत हासिल की. जिसके साथ ही टीम इंडिया ने सीरीज़ 3-0 से अपने नाम कर ली. इस सीरीज़ के आखिरी मुकाबले के दौरान कुछ फीमेल फैंस ने तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज से मुलाकात की. सिराज से मिलने के बाद फैंस फूले नहीं समा रहे थे.

सिराज पर फिदा हुई फीमेल फैंस
दरअसल, भारत और ज़िम्बाब्वे के बीच आखिरी मुकाबले में मोहम्मद सिराज को आराम दिया गया था. ऐसे में सिराज मैदान में आए दर्शकों से बातचीत करते हुए दिखाई दिए. वह भारतीय फैंस से मिले और उन्हें अपना ‘ऑटोग्राफ’ भी दिया. इतना ही नहीं बल्कि तेज़ गेंदबाज़ ने फैंस के साथ तस्वीरें भी खिचवाई

इसी दौरान सिराज की मुलाकात कुछ लड़कियों से भी हुई. वे लड़कियां सिराज से मिलकर काफी ज़्यादा खुश हुईं. सिराज ने लड़कियों के साथ तस्वीरें खिचवाई और उन्हें अपना ऑटोग्राफ भी दिया. वहीं महिला फैंस ने खिलाड़ी से मिलने के बाद उनकी जमकर सरहाना की. उन्होंने कहा कि वह काफी विनम्र है.

मैच का हाल
हरारे में खेले गए इस मुकाबले में भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 8 विकेट खोकर 290 का स्कोर बनाया था. टीम के लिए गिल ने 130 और किशन ने 50 रन की पारी खेली. जवाब में जिम्बाब्वे की टीम 276 रन पर ऑल आउट हो गई. जिम्बाब्वे के लिए सबसे ज्यादा 115 रन की पारी सिकंदर रजा ने खेली. भारत के लिए आवेश खान ने 3 विकेट लिए.

Leave a Reply