VIDEO: आसिफ अली की खुलेआम बद्तमीजी, आउट होने पर अफगान गेंदबाज पर उठाया बल्ला

0
273

एशिया कप 2022 में बुद्धवार को पाकिस्तान और अफगानिस्ता के बीच खेले गए हाईवोल्टेज मुकाबले में पाकिस्तान ने 1 विकेट से जीत हासिल की. इस मैच में रोमांच अपने चरम पर था. यहां तक की जब बल्लेबाज आउट हुआ तो अपने इमोंशन्स पर भी काबू नहीं रख पाया, और गेंदबाज से हाथापाई पर उतारू हो गया.

Asia Cup: PAK बल्लेबाज ने अफगानी बॉलर को दिखाया बल्ला, क्रिकेट में मैदान पर सरेआम छिड़ गई जंग

आसिफ अली और फरीद अहमद में हुई नोकझोक
इस मैच में एक मौका ऐसा आया जब पाकिस्तान और अफगानिस्तान के खिलाड़ी के बीच हाथापाई को नौबत आ गई. दरअसल, मैच के 19वें ओवर में जब आसिफ अली आउट हुए तो अफगानिस्तान के गेंदबाज फरीद अहमद मलिक जश्न मनाने के लिए बिलकुल आसिफ अली के नजदीक पहुंच गए. आसिफ अली को इस बात पर गुस्सा आ गया और फरीद अहमद मलिक की तरफ अपना बल्ला दिखाया, हालांकि कुछ देर बाद अंपायर और खिलाड़ियों ने बीच बचाव कर लिया था लेकिन कुछ देर के लिए मैदान पर माहौल गरम हो गया था.

बीच मैदान में आपस में भिड़े पाकिस्तान और अफगानिस्तान के खिलाड़ी , करना पड़ा बीच-बचाव, देखिए VIDEO

विकेट गिरा तो बिगड़ पड़े आसिफ
लगातार गिरते विकेटों के कारण पाकिस्तान को आखिरी 2 ओवरों में 21 रनों की जरूरत थी और 3 विकेट बचे थे. फिर 19वें ओवर में आए तेज गेंदबाज फरीद अहमद ने हारिस रऊफ को बोल्ड कर दिया, लेकिन आसिफ अली क्रीज पर थे. आसिफ ने ओवर की चौथी गेंद पर शानदार छक्का जमा दिया लेकिन अगली ही गेंद काफी शॉर्ट थी और वह सही से शॉट नहीं जमा पाए. शॉर्ट फाइन लेग पर उनका कैच लपक लिया गया और पाकिस्तान ने 9वां विकेट गंवा दिया.

यहीं पर सारा बवाल हो गया. विकेट गिरते ही अफगान गेंदबाज ने आसिफ के बिल्कुल सामने जाकर पूरे जोश में अपनी मुट्ठी हवा में उठाई, जिससे आसिफ बिगड़ गए. अपने जज्बातों पर नियंत्रण करने के बजाए उन्होंने पहले अपना हाथ उठाया और फिर बल्ला फरीद की ओर उठा दिया.

Leave a Reply