VIDEO:स्टोक्स-ब्रुक्स के छक्कों के तूफ़ान में उड़ा पाकिस्तान, लिविंगस्टोन-सैम करण का धमाल, 20 छक्के-चौके जड़…

पाकिस्तान को पहले वॉर्मअप मैच (England vs Pakistan, 11th Match) में इंग्लैंड की टीम ने 6 विकेट से हराया. वर्षा से बाधित मैच (England vs Pakistan, 11th Match) में पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड के सामने 161 रन का लक्ष्य रखा.

Imageहैरी ब्रूक के नाबाद 46 रन की पारी की बदौलत इंग्लैंड ने मुकाबला (England vs Pakistan, 11th Match) 14.4 ओवर में जीत लिया. England vs Pakistan, 11th Match में पाकिस्तान को पहला झटका हैदर अली के रूप में लगा है. सलामी बल्लेबाज हैदर अली 16 गेंद में 18 रन बनाकर बेन स्टोक्स की गेंद पर आउट हुए.

Imageइसके बाद शान मसूद 22 गेंद में 39 रन बनाकर लियाम लिविंगस्टोन की गेंद पवेलियन लौटे. शादाब 14 गेंद में 14 रन रन का योगदान दे सके. खुशदिल शाह खाता खोलने में असफल रहे. वहीं इफ्तिखार अहमद 22 रन बनाकर आउट हुए. आखिर में वसीम जूनियर ने 16 गेंद में 26 रन की तेजतर्रार पारी खेली.

Imageमैच (England vs Pakistan, 11th Match) में पहले खेलते हुए पाकिस्तान की टीम ने शॉन मसूद (39) और मोहम्मद वसीम जूनियर (26) की पारियों की बदौलत निर्धारित 19 ओवर के खेल में 8 विकेट के नुकसान पर 160 रन बनाए. इंग्लैंड की ओर से डेविड विली ने दो विकेट हासिल किये.

Image

Imageलक्ष्य का पीछा करते हुए इंग्लैंड की शुरुआत खराब रही. पाकिस्तान के युवा गेंदबाज नसीम शाह ने फिल को बोल्ड कर दिया. बेन स्टोक्स 18 गेंद पर 3 छक्के जड़ते हुए 36 रन बनाने में सफल रहे. लिविंगस्टोन 28 रन बनाकर मोहम्मद वसीम जूनियर की गेंद पर पवेलियन लौटे.

हैरी ब्रूक ने 4 छक्के जड़ते हुए नाबाद 46 रन जबकि सैम करन ने 14 गेंद पर 3 छक्के जड़ते हुए नाबाद 33 रन बनाये. इंग्लैंड ने लक्ष्य को 14.4 ओवर में हासिल कर लिया. आपको बता दें पाक टीम अपना पहला मैच कट्टर-प्रतिद्वंदी भारत के खिलाफ 23 अक्टूबर को खेलेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *