VIDEO:सिर्फ 4 गेंद में खत्म हुए अजहर अली का करियर, 0 पर आउट होकर फफक-फफककर रोने लगे अजहर

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच कराची में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच का आज तीसरा दिन है। तीसरे दिन के पहले सेशल में पाकिस्तान को बैक टू बैक तीन झटके लगे हैं। इंग्लैंड के स्पिन गेंदबाज जैक लीच ने सलामी बल्लेबाज अब्दुल्ला शफीक और शान मसूद के साथ ही अजहर अली को भी आउट किया।

अजहर अली अपने अंतिम टेस्ट की अंतिम पारी में शून्य पर बोल्ड हुए। लीच ने अजहर को 16वें ओवर की अंतिम गेंद पर आउट किया। तीसरे दिन पाकिस्तान ने 3 विकेट खोकर 151 रन बना लिए हैं। पाकिस्तान दूसरी पारी में बल्लेबाजी कर रहा है। इससे पहले पहली पारी में 304 रन बनाकर टीम आलआउट हुई थी, जवाब में इंग्लैंड ने पहली पारी में 354 रन बनाए थे।

फिलहाल पाकिस्तान ने 106 रनों की लीड ले ली है। कप्तान बाबर आजम 48 जबकि सउद शकील 46 रन बनाकर नाबाद हैं। पाक के अजहर अली ने 97 टेस्ट मैचों में 7142 रन बनाए और उनका बल्लेबाजी औसत 42.26 रहा। अजहर अली ने 19 टेस्ट शतक लगाए और इसमें उनके बल्ले से 2 दोहरे शतक और एक तिहरा शतक भी निकला।

अजहर अली ने कराची टेस्ट से पहले ही ऐलान कर दिया था कि ये उनका आखिरी मैच होगा। पाकिस्तान को कई टेस्ट मैच जिताने वाले अजहर अली का करियर नाकामी के साथ खत्म हुआ। पाकिस्तान का ये बल्लेबाज अपनी आखिरी टेस्ट पारी में खाता भी नहीं खोल सका। कराची टेस्ट की दूसरी पारी में अजहर अली महज 4 गेंदों तक विकेट पर टिक पाए।