VIDEO:सिकंदर रजा ने 250 के स्ट्राइक से रन ठोक दिलाई जीत, फर्नांडो का छक्कों का तूफ़ान, चमके इमाद वसीम

लंका प्रीमियर लीग में 19 दिसम्बर को दो मैच खेले गए। लीग के कल के पहले जबकि कुल 19वें मैच में जाफ्र्ना किंग्स ने कोलम्बो स्टार्स को 8 विकेट से पराजित किया। वहीं कल के दूसरे जबकि लीग के 20वें मैच में दाम्बुला औरा ने गॉल ग्लैडिएटर्स को 4 विकेट से मात देकर जीत हासिल की।

Jaffna Kings vs Colombo Stars

Jaffna Kings vs Colombo Stars, 19th Match मैच में कोलम्बो स्टार्स को जाफना किंग्स ने 8 विकेट के अंतर से पराजित किया। मैच (Jaffna Kings vs Colombo Stars, 19th Match) में पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलम्बो स्टार्स के बल्लेबाज पूरी तरह से फ्लॉप रहे।

Jaffna Kings vs Colombo Stars, 19th Match मैच में एक भी बल्लेबाज जमकर नहीं खेल पाया। निशान मदुश्का सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे। उनके बल्ले से 35 रन देखने को मिले। कोलम्बो के अन्य बल्लेबाज फ्लॉप हो गए और टीम का स्कोर 9 विकेट पर 128 रनों तक पहुंचा।

Jaffna Kings vs Colombo Stars, 19th Match में जाफना के लिए थिसारा परेरा और शोएब मलिक ने 2-2 विकेट हासिल किये। Jaffna Kings vs Colombo Stars, 19th Match में शोएब मलिक ने दो ओवर में महज दो रन देकर दो विकेट लिए|

जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए जाफना के लिए गुरबाज और अविष्का फर्नान्डो ने धाकड़ बल्लेबाजी की। दोनों ने क्रमशः 69 और 40* रनों की पारियां खेली और टीम को 2 विकेट पर 131 रन बनाकर जीत दिला दी। गुरबाज ने अपनी आतिशी पारी में चार गगनचुंबी छक्के लगाये

यहाँ देखें मैच की पूरी हाइलाइट्स

Galle Gladiators vs Dambulla Aura

वहीं लीग के बीसवें मैच (Galle Gladiators vs Dambulla Aura, 20th Match) में दाम्बुला औरा ने गॉल ग्लैडिएटर्स को हरा दिया। Galle Gladiators vs Dambulla Aura, 20th Match में पहले खेलते हुए गॉल ग्लैडिएटर्स ने 8 विकेट पर 129 रनों का स्कोर खड़ा किया।

गॉल के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज नुवांदु फर्नान्डो थे, उन्होंने 5 छक्के जड़ते हुए 63 रनों की धाकड़ पारी खेली। दाम्बुला के लिए मैथ्यू फोर्ड ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट हासिल किये।

जवाब में बल्लेबाजी करते हुए भी मैथ्यू फोर्ड का बल्ला चला। फोर्ड अर्धशतक जड़ने में सफल रहे और 52 रन बनाकर आउट हो गए। उनके अलावा जॉर्डन कॉक्स ने भी 34 रनों की पारी खेली।आखिर में सिकन्दर रजा ने महज 7 गेंद पर 2 चौके और चौका जड़ते हुए 17 रन कूट दिए|

दाम्बुला ने 6 विकेट पर 134 रन बनाकर मैच (Galle Gladiators vs Dambulla Aura, 20th Match) जीत लिया। गॉल के लिए तुषारा और इमाद वसीम ने दो-दो विकेट हासिल किये।