VIDEO:सहवाग की टीम ने गंभीर की टीम को रौंदा, केविन ओ’ब्रायन-एश्ले नर्स ने ठोके तूफानी शतक, ये बना मैन ऑफ द मैच

0
196

लीजेंड्स लीग क्रिकेट (LLC) के पहले मुकाबले (India Capitals vs Gujarat Giants) में गुजरात जायंट्स की टक्कर इंडिया कैपिटल्स से हुई| मैच (India Capitals vs Gujarat Giants) में गुजरात जायंट्स की टीम ने इंडिया कैपिटल्स की टीम को 3 विकेट से पराजित किया।

Imageकोलकाता के ईडन गार्डंस में खेले गए मैच में इंडिया कैपिटल्स (India Capitals) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट पर 179 रनों का स्कोर बनाया। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए गुजरात (Gujarat Giants) ने 19वें ओवर में 7 विकेट पर 180 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया। Ashley Nurse नर्स को उनकी तूफानी शतकीय पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया|

Imageगुजरात जायंट्स (Gujarat Giants) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंडिया कैपिटल्स (India Capitals) की शुरुआत बेहद खराब रही| हैमिल्टन मसाकाद्जा और सोलोमन मीर ने क्रमशः 7 और 9 रन बनाकर आउट हो गये।

Imageवहीं टीम (India Capitals) के कप्तान जैक्स कैलिस खाता भी नहीं खोल सके। सुहैल शर्मा भी अपना खाता नहीं खोल पाए। इस विपरीत स्थिति में दिनेश रामदीन ने 31 रन बनाकर टीम (India Capitals) को सहारा प्रदान करने का प्रयास किया। इस बीच एश्ले नर्स ने तूफानी बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए गुजरात (Gujarat Giants) के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की और 41 गेंद में शतक जड़ दिया।

Imageवह 43 गेंद में 103 रन बनाकर नाबाद रहे और टीम (India Capitals) का स्कोर 7 विकेट पर 179 रन पहुंचा दिया। नर्स ने अपनी पारी में 9 छक्के और 8 चौके जमाए। गुजरात (Gujarat Giants) के लिए रयाद इमरित और थिसारा परेरा ने 2-2 विकेट हासिल किये। जवाब में खेलते हुए गुजरात (Gujarat Giants) ने कप्तान वीरेंदर सहवाग का विकेट गंवा दिया।

Imageकप्तान सहवाग  6 रन बनाकर चलते बने। यहाँ से पार्थिव पटेल और केविन ओ’ब्रायन ने अर्धशतकीय भागीदारी की और टीम (Gujarat Giants) का स्कोर 100 के पार पहुंचा दिया। पटेल 13 गेंद में 24 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद यशपाल सिंह और ओ’ब्रायन ने मिलकर एक और भागीदारी की।

Image

केविन ओ’ब्रायन ने तूफानी अंदाज में खेलते हुए शतक जमा दिया। वह 61 गेंद में 106 रन बनाकर आउट हुए। यशपाल ने 21 रन बनाए। गुजरात (Gujarat Giants) ने उन्नीसवें ओवर में 7 विकेट पर 180 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया। प्रवीन ताम्बे ने इंडिया कैपिटल्स (India Capitals) के लिए 3 विकेट चटकाए।

Leave a Reply