VIDEO:विंडीज के 8वें नंबर के बल्लेबाज ने 18 गेंद पर खेली धमाकेदार पारी, होल्डर-जोजेफ ने जबड़े से छीना मैच

वेस्टइंडीज़ ने ज़िम्बाब्वे को क्वालिफाइंग राउंड के रोमांचक मुकाबले (West Indies vs Zimbabwe, 8th Match, Group B) में 31 रन से शिकस्त दी. मैच (West Indies vs Zimbabwe, 8th Match, Group B) में 154 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए ज़िम्बाब्वे की टीम 18.2 ओवर में ही 122 रन के स्कोर पर सिमट गई.

West Indies की टीम की तरफ से अल्ज़ारी जोसेफ ने शानदार गेंदबाज़ी की और चार महत्वपूर्ण विकेट चटकाए.वहीं जेसन होल्डर ने तीन विकेट चटकाए. अल्जारी जोसेफ को उनकी बेहतरीन गेंदबाज़ी के चलते मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया.

Imageएक समय तो मैच (West Indies vs Zimbabwe, 8th Match, Group B) में ज़िम्बाब्वे ने पकड़ मज़बूत बना ली थी. ऐसा लग रहा था कि जिम्बाब्वे टीम इस मैच को आसानी से जीत लेगी. हालांकि अल्ज़ारी जोसेफ और होल्डर की किफायती गेंदबाज़ी के चलते वेस्टइंडीज़ ने मैच (West Indies vs Zimbabwe, 8th Match, Group B) को अपने नाम कर लिया.

मैच में ज़िम्बाब्वे की तरफ से ल्यूक जोंगवे ने 22 गेंद में सबसे ज़्यादा 29 रन बनाए. वहीं ओपनर वेस्ले मधेवेरे ने भी पारी की शुरुआत में कुछ अच्छे शॉट्स लगाए. सलामी बल्लेबाज वेस्ले ने टीम के लिए 27 रन की पारी खेली.

वहीं इससे पहले टी20 विश्व कप के क्वालिफाइंग राउंड के मुकाबले (West Indies vs Zimbabwe, 8th Match, Group B) में वेस्टइंडीज़ ने ज़िम्बाब्वे के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 7 विकेट के नुकसान पर 153 रन बनाए. मैच (West Indies vs Zimbabwe) में वेस्टइंडीज़ की तरफ से जॉनसन चार्ल्स ने सबसे ज़्यादा 45 रन की पारी खेली.

https://twitter.com/Ahsan23804785/status/1582668259287248897

वहीं आठवें क्रम पर बल्लेबाजी करने आये अकील हुसैन ने 18 गेंद पर ताबड़तोड़ पारी खेल टीम का स्कोर 150 के पार पहुंचाया. ज़िम्बाब्वे की तरफ से सिकंदर रज़ा ने बेहतरीन गेंदबाज़ी करते हुए तीन विकेट हासिल किये.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *