VIDEO:’वाह क्या यॉर्कर है’, शाहीन अफरीदी की आग उगलती गेंद ने तोड़ दिया पैर, बल्लेबाज के उड़ गये होश

टी 20 वर्ल्ड कप से पहले अफगानिस्तान और पाकिस्तान के बीच वॉर्मअप (Afghanistan vs Pakistan, 13th Match) मैच खेला गया. Afghanistan vs Pakistan, 13th Match का बारिश की वजह नतीजा नहीं निकल सका. Afghanistan vs Pakistan, 13th Match मैच को रद्द कर दिया गया.

Imageहालांकि इस मैच में पाकिस्तान के तूफानी गेंदबाज शाहीन अफरीदी का शानदार प्रदर्शन देखने को मिला. Afghanistan vs Pakistan, 13th Match में शाहीन अफरीदी ने अपनी आग उगलती गेंदों से अफगानी बल्लेबाजों को परेशान किया. चोट के बाद वापसी करने वाले शाहीन अफरीदी आज पूरे रिदम में नजर आए.

ImageAfghanistan vs Pakistan, 13th Match में शाहीन अफरीदी ने 4 ओवर में सिर्फ 29 रन देकर 2 विकेट हासिल किये. मैच (Afghanistan vs Pakistan, 13th Match) में अफगानिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 154 रन का स्कोर खड़ा किया.

Imageइसके जवाब में पाकिस्तान के बल्लेबाजों ने 2.2 ओवर ही खेले थे कि बारिश ने खलल डाल दी. इस वक्त तक पाकिस्तान का स्कोर 19 रन पर 0 विकेट था. बारिश के चलते यह मैच (Afghanistan vs Pakistan, 13th Match) बिना किसी रिजल्ट के घोषित कर दिया गया है.

Imageमैच (Afghanistan vs Pakistan, 13th Match) में शाहीन अफरीदी ने ओवर की पहली ही गेंद पर अफगानिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज रहमान उल्लाह गुरबाज का अंगूठा तोड़ दिया. अफगानी बल्लेबाज गुरबाज बिना खाता खोले एलबीडब्ल्यू आउट होकर पवेलियन लौट गए.

Imageबताया जा रहा है कि गुरबाज को पास के अस्पताल में स्केन के लिए भेजा है. उनकी चोट कितनी गंभीर है इसका अभी पता नहीं चला है.
गुरबाज के बाद शाहीन अफरीदी ने हज़रतुल्लाह ज़ज़ई को भी बोल्ड किया. शाहीन ने जजाई को फुल टॉस गेंद पर बोल्ड करके पवेलियन भेजा.

View this post on Instagram

A post shared by ICC (@icc)

पाकिस्तान के लिए तीसरा ओवर लेकर आए अफरीदी ने पांचवी गेंद हाई स्पीड से फुल टॉस फेंकी. शाहीन की इस गेंद पर जजई गच्चा खा गए और गेंद ने स्टंप बिखेर दिया. गेंद इतनी जबरदस्त थी कि बल्लेबाज भी हैरान रह गया. वहीँ बारिश की वजह से भारत बनाम न्यूजीलैंड की वजह से रद्द कर दिया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *