VIDEO:राशिद खान बने धोनी, 14 गेंद खेल मचाई तबाही, आखिरी 2 गेंदों पर हारी टीम, 6 छक्के जड़ AUS के बैटर का धमाल

ऑस्ट्रेलिया में खेली जा रही KFC Big Bash League टी 20 लीग बिग बैश में कमाल के नजारे देखने को मिल रहे हैं। इस लीग में अफगानिस्तान टीम के ऑलराउंडर राशिद खान ने बल्ले से ताबड़तोड़ पारी खेली। एडिलेड स्टाइकर्स की तरफ से खेलते हुए राशिद खान ने भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी की स्टाइल में हेलिकॉप्ट शॉट लगाया। राशिद खान के बैट से निकले इस छक्के को देखकर गेंदबाज भी हैरान रह गया।

Adelaide Strikers vs Melbourne Stars, 23rd Match में राशिद खान ने मार्कस स्टोइनिस की गेंद पर मिड विकेट के ऊपर से हेलिकॉप्टर शॉट खेलते हुए गेंद को सीधा दर्शकों के बीच भेज दिया। राशिद के हेलिकॉप्टर शॉट को देखकर स्टेडियम में मौजूद हजारों दर्शक झूम उठे।

मैच (Adelaide Strikers vs Melbourne Stars, 23rd Match) में राशिद खान ने यह छक्का लगाया वो बिग बैश लीग का 23वां मुकाबला था| Adelaide Strikers vs Melbourne Stars, 23rd Match मैच एडिलेड स्ट्राइकर्स बनाम मेलबर्न स्टार्स के बीच खेला गया। Adelaide Strikers vs Melbourne Stars, 23rd Match में पहले बल्लेबाजी करते हुए मेलबर्न की टीम ने 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 186 रन बनाए थे।

इस टारगेट के जवाब में एडिलेड स्ट्राइकर्स 20 ओवर में 178 ही बना सकी और 8 रनों से यह मुकाबला हार गई। मैच (Adelaide Strikers vs Melbourne Stars, 23rd Match) में मेलबर्न की तरफ से मार्कस स्टोइनिस ने 74 रनों की तूफानी पारी खेली थी। ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने अपनी पारी में 6 गगनचुंबी छक्के और 5 चौके लगाए, वहीं एडिलेड के लिए 7वें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए राशिद खान ने बल्ले से तबाही मचाते हुए 14 गेंद में 24 रन कूट दिए|

हालांकि राशिद खान अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके। अंतिम दो गेंद में टीम को जीत के लिए 10 रनों की दरकार थी, जो नहीं बन पाए| Adelaide Strikers vs Melbourne Stars, 23rd Match में इस तरह से राशिद खान की टीम 8 रनों से यह मुकाबला हार गई।