VIDEO:मॉर्गन ने 29 गेंद खेल मचाई तबाही, पोलार्ड की धुआंधार पारी, अंतिम गेंद पर हारी पाक क्रिकेटर की टीम

0
96

द हंड्रेड मेंस कंपटीशन 2022 ( The Hundred Mens 2022) के दूसरे मैच में लंदन स्प्रिट ने ओवल इनविसिबल्स को आखिरी गेंद पर 3 रनों से मात दी. मैच की अंतिम गेंद पर ओवल इनविसिबल्स की टीम को 5 रन की दरकरार थी. हालांकि ओवल इनविसिबल्स की टीम आखिरी गेंद पर महज एक रन बना सकी .

Imageइससे पहले मुकाबले ( The Hundred Mens 2022) में पहले बल्लेबाजी करते हुए लंदन स्प्रिट ने निर्धारित 100 गेंदों पर 6 विकेट के नुकसान पर 171 रन बनाये. जवाब में ओवल इनविसिबल्स की टीम निर्धारित 100 गेंदों पर 168 रन ही बना पाई.

Imageनाथन एलिस को उनकी बेहतरीन गेंदबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया. मुकाबले में टॉस हारकर ओवल इनविसिबल्स के आमंत्रण पर पहले बल्लेबाजी करने उतरी लंदन स्प्रिट की शुरुआत ठोस रही. सलामी जोड़ी ने पहले विकेट के लिए 32 रन की साझेदारी निभाई.

Imageसलामी बल्लेबाज क्रॉली ने 11 गेंद पर 21 रन जबकि रॉसिंग्टन ने 14 रनों की पारी खेली. ग्लेन मैक्सवेल 18 रन बनाकर पवेलियन लौटे. टीम के कप्तान कप्तान इयोन मोर्गन ने धुआंधार पारी खेली. मैच में मोर्गन ने सिर्फ 29 गेंद पर 5 चौके और 3 छक्के की मदद से ताबड़तोड़ 47 रन बना दिए.

Imageवहीं विंडीज बल्लेबाज किरोन पोलार्ड 13 गेंद पर 19 रन बनाकर नाबाद रहे. ओवल की तरफ से सुनील नारेन ने 25 रन देकर 2 विकेट हासिल किये. लक्ष्य का पीछा करने उतरी ओवल इनविसिबल्स की शुरुआत बेहद खराब रही. ओवल इनविसिबल्स की टीम ने शून्य के स्कोर पर अपना पहला विकेट गंवा दिया.

सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय बिना खाता खोते पवेलियन लौट गये. टीम का टॉप ऑर्डर पूरी तरह फ्लॉप रहा और सिर्फ 12 रन तक 4 बल्लेबाज पवेलियन लौट गये. टीम को शुरुआती झटकों से उभारते हुए जॉर्डन कॉक्स और हिल्टन कार्टराइट ने पांचवें विकेट के लिए 74 रनों की साझेदारी निभाई.

Imageकॉक्स ने 39 और कार्टराइट ने 23 गेंद पर 42 रनों की पारी खेली. हरफनमौला खिलाड़ी टॉम करन ने 15 गेंद पर 27 रन बनाए थन एलिस ने लंदन स्प्रिट के लिए सिर्फ 28 रन देकर 3 विकेट अर्जित किये.

Leave a Reply