VIDEO:बेटे की बु’लेट गेंद के सामने अब्दुल रज्जाक ने टेके घुटने, 666666..शाहिद अफरीदी-अली रज्जाक ने मचाई तबाही

मेगा स्टार लीग का नौवा मच PESHAWAR PATHANS और KARACHI KNIGHTS के मध्य खेला गया. मैच में पेशावर की टीम ने जीत (PESHAWAR PATHANS won by 4 Wkt(s) (12/22/2022) दर्ज की. मुकाबले में पहले खेलते हुए कराची की टीम ने 112/6 रन बनाये. कराची की तरफ से शाहिद अफरीदी ने 7 गेंद पर 20 रन बनाये. अब्दुल रज्जाक के बेटे अली रज्जाक ने 14 गेंद पर 5 छक्के जड़ते हुए 41 रन कूट दिए.

अदुल्लाह एजाज ने 24 रन का योगदान दिया. जवाब में PESHAWAR PATHANS की टीम मिस्बाह के 31 रन, कासमी के 18 रन, जुल्कफिल के 24 रन और फैजान के 18 रन की मदद से लक्ष्य हासिल कर लिया. अली रज्जाक ने पिता अब्दुल रज्जाक को शून्य पर पवेलियन भेजा.

पाकिस्तान में इन दिनों मेगा स्टार्स टी10 लीग (Mega Stars League) का जलवा देखने को मिल रहा है. जिसमें पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ियों का जलवा भी दिख रहा है. लेकिन एक मुकाबले में ऐसा मोमेंट सामने आया है. जिसे देखकर सब खुश हो गए. क्योंकि पाकिस्तान के दिग्गज ऑलराउंडर अबदुल रज्जाक और उनके बेटे अली रज्जाक अपनी-अपनी टीमों की तरफ से एक दूसरे खिलाफ उतरे. जहां अली रज्जाक ने पिता अब्दुल रज्जाक को पहली ही गेंद पर आउट कर दिया.

पाकिस्तान मेगा स्टार्स लीग में पेशावर पठांस और कराची नाइट्स के बीच खेले गए मैच में अब्दुल रज्जाक पेशावर की तरफ से उतरे, जबकि उनके बेटे अली रज्जाक कराची नाइट्स की तरफ से खेल रहे थे, अब्दुल रज्जाक जब बैटिंग कर रहे थे, तभी उनके बेटे अली रज्जाक ओवर लेकर आए, जहां पहली ही गेंद उन्होंने ऑफ स्टंप के बाहर डाली, इस पर अब्दुल रज्जाक ने शॉट मारने की कोशिश की लेकिन गेंद बल्ले का किनारा लेकर सीधे विकेटकीपर के दस्तानों में चली गई.