VIDEO:फफक-फफककर रोने लगे हार के गम में डूबे विंडीज क्रिकेटर, रोते हुए देश से मांगी माफ़ी, भड़क उठे फैंस

आयरलैंड की टीम ने विंडीज की टीम को रौंदकर वर्ल्डकप से बाहर का रास्ता दिखा दिया है. दो बार की वर्ल्डकप चैम्पियन टीम सुपर 12 में जगह पक्की करने में असफल रही. वेस्टइंडीज की टीम टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सुपर 12 में जगह बनाने में नाकाम रही.

Imageशुक्रवार को निकोलस पूरन की टीम आयरलैंड का सामना करने उतरी. West Indies vs Ireland, 11th मैच उसके लिए करो या मरो का मुकाबला था. दो बार की वर्ल्ड चैंपियन West Indies vs Ireland, 11th मैच में जीत हासिल करने में नाकाम रही.

इस हार ने पूरी टीम के साथ-साथ कप्तान निकोलस पूरन का भी दिल तोड़ दिया. निकोलस मैच (West Indies vs Ireland, 11th) के बाद अपने आंसू रोक नहीं पाए. पूरन ने कहा कि उन्होंने अपने प्रदर्शन से टीम और फैंस को निराश किया है.

Imageमैच में करारी हार के बाद पूरन काफी भावुक नजर आये. विंडीज टीम के बाकी खिलाड़ी उन्हें समझाते हुए दिखाई दिए. मैच (West Indies vs Ireland, 11th) प्रेजेंटेशन के लिए उन्हें बुलाया गया तो उनकी आंखू में आंसू साफ नजर आ रहे थे.

टीम के कप्तान निकोलस पूरण ने भरे हुए गले से कहा, ‘यह मुश्किल समय है. हमने पूरे टूर्नामेंट में अच्छी बल्लेबाजी नहीं की. कप्तान निकोलस ने कहा कि एक अच्छी पिच पर अगर हम केवल 145 रन बनाते हैं तो हमारे गेंदबाजों के लिए मैच बचाना मुश्किल हो जाता है. यह शुरुआत से ही हमारे लिए चुनौती थी.’

विंडीज टीम के कप्तान पूरन ने हालांकि अपने स्टार खिलाड़ियों की तारीफ की. निकोलस पूरण ने कहा, ‘आयरलैंड ने शानदार बल्लेबाजी और गेंदबाजी की. आयरिश टीम को इसके लिए बधाई. हमारे लिए कुछ अच्छी चीजें भी रही. जेसन होल्डर फिर से गेंदबाजी करने लगे हैं.

किंग ने अच्छी बल्लेबाजी की. वहीं जोसेफ भी हमारे लिए गेंदबाजी कर रहे हैं. यह हमारे लिए एक सीख है. हम काफी निराश हैं. हमने अपने फैंस को निराश किया है. बेशक हमें दुख है. मैंने अपने साथियों को अपने प्रदर्शन से निराश किया.

पूरन तीन मैचों में केवल 25 रन ही बना सके. उन्होंने स्कॉटलैंड के खिलाफ 5, जिम्बाब्वे के खिलाफ सात वहीं आयरलैंड के खिलाफ 13 रन बनाए. इसके अलावा गेंदबाजी में भी उनका दम नहीं दिखा और वह केवल एक ही विकेट ले सके. हालांकि हार के बाद फैन्स विंडीज टीम की काफी और कड़ी आलोचना कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *