VIDEO:नसीम शाह के भाई ने T20 में मचाई तबाही, डेब्यू मैच में घातक गेंदबाजी से रचा इतिहास, हैट्रिक से चूक दिलाई जीत

0
146

नसीम शाह ने एशिया कप में अपनी गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया. शाहीन अफरीदी की जगह नसीम को टी20 इंटरनेशनल में डेब्यू का मौका मिला. इंडिया के विरुद्ध एशिया कप में पहले ही ओवर में उन्होंने केएल राहुल को बोल्ड कर के सनसनी मचा दी.

पूरे टी20 टूर्नामेंट में (Asia Cup 2022) नसीम शाह (Naseem shah) ने कमाल की गेंदबाजी की. नसीम शाह (Naseem shah) ने शानदार गेंदबाजी कर पाकिस्तान को फाइनल में पहुंचाया. पाक गेंदबाज नसीम शाह के छोटे भाई हुनैन शाह (Hunain Shah) ने भी सीनियर लेवल पर कदम रखा है.

IND vs PAK: नसीम शाह ने करियर के पहले ओवर में भारत को डराया, राहुल शून्य पर  बोल्ड, कोहली का कैच छूटा, VIDEO - ind vs pak naseem shah bowled kl rahulनसीम के भाई ने पहले ही मैच में 2 गेंद पर 2 विकेट लेकर अपनी टीम को जीत दिलाई. हुनैन शाह पाकिस्तान में खेले जा रहे घरेलू टी20 टूर्नामेंट नेशनल टी20 कप (National T20 Cup) में खेल रहे हैं. नेशनल T20 के एक मैच में सेंट्रल पंजाब पाकिस्तान से खेल रहे 18 साल के हुनैन शाह ने खैबर पख्तूनख्वा के खिलाफ 4 ओवर में 27 रन देकर 2 विकेट लिए.

Imageमैच में पारी के 17वें ओवर की दूसरी गेंद पर उन्होंने मोहम्मद सरवर अफरीदी को पवेलियन भेजा. सरवर काफी आक्रामक अंदाज में बल्लेबाजी कर रहे हैं. नसीम शाह के भाई ने उन्हें पवेलियन की राह दिखाई.

सरवर अफरीदी 14 गेंद पर 28 रन बनाकर आउट हुए. सरवर अफरीदी ने अपनी पारी में 3 चौका और एक छक्का जड़ा. अगली गेंद पर हुनैन शाह ने माज खान को पवेलियन की राह दिखाई.

एशिया कप में नसीम शाह (Naseem shah) ने किया खतरनाक प्रदर्शन:

Pakistan Dont Even Have 30 Percent Of Facilities Available To England Club  Cricketers Naseem Shah | Naseem Shah ने किया खुलासा, पाकिस्तान की तुलना में  इंग्लैंड में क्लब स्तर पर सुविधाएं बेहतरनसीम शाह (Naseem shah)ने एशिया कप के 5 मैच में 7 विकेट लिए थे. 7 रन देकर 2 विकेट बेस्ट प्रदर्शन रहा था. इकोनॉमी 7.66 की रही थी. वे (Naseem shah)ओवरऑल टी20 के 50 मैच में 51 विकेट ले चुके हैं.

Leave a Reply