VIDEO:टीम इंडिया की जीत पर जमकर नाचे इरफ़ान पठान-अनुष्का, बुढ़ापे में सुनील गावस्कर पर चढ़ा जवानी का जोश

टी20 वर्ल्ड कप 2022 के मुकाबले (India vs Pakistan, 16th Match, Super 12 Group 2) में पाकिस्तान के खिलाफ भारत की जीत का जश्न हर भारतीय फैंस ने अपने अंदाज में मनाया. भारत की इस जीत की खुशी मनाने के लिए कुछ पूर्व भारतीय दिग्गज क्रिकेटर्स मेलबर्न क्रिकेट मैदान में मौजूद रहे.

पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान, सुनील गावस्कर और कृष्णमचारी श्रीकांत जैसे दिग्गज भारत की जीत पर खुशी से उछल पड़े. मैच (India vs Pakistan, 16th Match, Super 12 Group 2) में जीत के बाद उन्होंने जमकर इस लम्हे का जश्न मनाया. ये सभी लोग टूर्नामेंट में कमेंट्री करने के लिए गए हैं.

Imageपाक पर मिली टीम इंडिया को इस जीत के बाद तमाम दिग्गजों ने टीम को बधाई दी है. 2007 में खेले गए पहले टी20 वर्ल्ड कप में चैंपियन बनने वाली भारतीय टीम का हिस्सा रहने वाले अधिकतर खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर की है. वीरेंद्र सहवाग, इरफान पठान, युवराज सिंह, रॉबिन उथप्पा, रैना और हरभजन सिंह जैसे दिग्गजों ने सोशल मीडिया पर टीम इंडिया की जीत का जश्न जमकर मनाया है.

 

मैच (India vs Pakistan, 16th Match, Super 12 Group 2) में पहले गेंदबाजी करते हुए भारत ने पाकिस्तान को 159 रनों पर ही रोक दिया था. अर्शदीप सिंह और हार्दिक पंड्या ने तीन-तीन विकेट चटकाए. वहीं एक विकेट शमी ने अर्जित किया. इसके बाद स्कोर का पीछा करते हुए भारत ने 31 रनों पर चार विकेट गंवा दिए थे.

मैच (India vs Pakistan, 16th Match, Super 12 Group 2) में ऐसी मुश्किल परिस्थितियों में फंसी भारतीय टीम को विराट कोहली ने नाबाद 82 रनों की पारी खेलते हुए बाहर निकाला. कोहली ने हार्दिक के साथ मिलकर टीम इंडिया को जीत दिलाई. कोहली ने अंतिम के ओवरों में शानदार बल्लेबाजी की. हार्दिक पंड्या ने 40 रन बनाकर आउट हुए. वहीं टीम इंडिया की जीत के बाद कोहली की पत्नी अनुष्का ने पोस्ट करते हुए कहा कि वह बेतहाशा चिल्लाई और जमकर डांस किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *