VIDEO:गोली की रफ़्तार से उमरान ने फेंकी गेंद, पलक झपकते ही उड़ गया श्रीलंकाई बैटर का स्टंप, नहीं दिखी गेंद

भारत और श्रीलंका के बीच टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला पुणे में है। इस सीरीज का पहला मैच भारत ने दो रन से जीता था और अब दूसरा मैच भी जीतकर सीरीज अपने नाम करना चाहेगा। भारत ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया है।

भारत के लिए राहुल त्रिपाठी डेब्यू कर रहे हैं। भारत के लिए कप्तान हार्दिक पांड्या ने गेंदबाजी की शुरुआत की और एक बार फिर अच्छा पहला ओवर किया। श्रीलंका ने दूसरे ओवर में 19 रन कूट दिए । अपने पहले ओवर में अर्शदीप सिंह ने लगातार तीन नो बॉल की।

खराब गेंदबाजी का फायदा उठाते हुए श्रीलंकाई टीम ने पावरप्ले में बिना कोई विकेट खोए 55 रन बना लिए। श्रीलंका के कुशल मेंडिस ने 27 गेंद में अपना अर्धशतक पूरा किया। टीम इंडिया को पहली सफलता युजवेन्द्र चहल ने कुशल मेंडिस को एलबीडब्ल्यू आउट कर दिलाई। मेंडिस ने 31 गेंद में 52 रन बनाए।

उमरान मलिक ने भानुका राजपक्षे को क्लीन बोल्ड कर श्रीलंका को दूसरा झटका दिया है। राजपक्षे ने तीन गेंद में दो रन बनाए। उमरान मलिक ने 147 की स्पीड की गेंद पर राजपक्षे का विकेट उखाड़ दिया। उमरान मलिक की यह गेंद भानुका को दिखाई भी नहीं दी। उमरान मलिक ने टीम इंडिया को दूसरी सफलता दिलाई।

श्रीलंका: पथूम निसांका, कुशल मेंडिस (विकेटकीपर), धनंजया डीसिल्वा, चरित असलंका, भानुका राजपक्षे, दसून शनाका (कप्तान), वनिंदू हसरंगा, चमिका करुणारत्ने, महेश तीक्ष्णा, कसुन राजिता, दिलशान मदुशंका।

भारत: ईशान किशन (विकेटकीपर), शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव, राहुल त्रिपाठी, हार्दिक पांड्या (कप्तान), दीपक हुड्डा, अक्षर पटेल, शिवम मावी, उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल।