VIDEO:’गेंद है या बुलेट’ पाक गेंदबाज की आग उगलती गेंद पर लहु-लुहान हुआ बल्लेबाज, सहमी डच टीम

पाक ने टी-20 वर्ल्ड कप के तहत रविवार के दूसरे मुकाबले में नीदरलैंड को शिकस्त दी. मैच में पाकिस्तान के गेंदबाजों के सामने नीदरलैंड के बैटर पूरी तरह बेबस नजर आए. नीदरलैंड का कोई भी बल्लेबाज पाक गेंदबाजी का मुकाबला नहीं कर सका.

आयरिश पारी के छठवें ओवर में हारिस रऊफ ने बल्लेबाज लीड को घायल कर दिया. मैच के दौरान रउफ की 142 किलोमीटर की रफ्तार से बॉल चेहरे पर लगी तो खून निकलने लगा.

नीदरलैंड की पारी का हाल

मैच में नीदरलैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर के बाद 9 विकेट के नुकसान पर 91 रन का स्कोर खड़ा किया. पाकिस्तान को यह मैच जीतने के लिए 92 रन का लक्ष्य मिला. पाकिस्तान के लिए शादाब खान ने 3, वसीम जूनियर ने 2 विकेट लिए. वहीं 1-1 विकेट शाहीन अफरीदी और हारिस रऊफ और नसीम शाह को हासिल हुआ.

आयरिश पारी के छठवें ओवर में हारिस रऊफ ने लीड को काफी परेशान किया. हारिस रउफ की एक खतरनाक बाउंसर लीड के चेहरे पर लगी आर लहूँ बहने लगा. इसके बाद लीड को मैदान छोड़ना पड़ा.

पाकिस्तान: बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), शान मसूद, फखर जमान, इफ्तिखार अहमद, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद वसीम, शाहीन अफरीदी, नसीम शाह और हारिस रउफ.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *