VIDEO:गिल ने ठोका तूफानी शतक, WWWWW.. लेकर पाक गेंदबाज ने मचाई तबाही, हसीब हमीद ने जड़े 115 रन

इंग्लैंड में County Championship Division Two 2022 के अंतर्गत Sussex vs Glamorgan मैच खेला जा रहा है. मैच में Glamorgan की तरफ से टीम इंडिया के बल्लेबाज शुभमन गिल रहे हैं. ग्लैमॉर्गन काउंटी के लिए खेलते हुए गिल ने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया.

ImageSussex vs Glamorgan मैच में गिल ने शतकीय पारी खेली. गिल के इस शतक के दम पर ग्लैमॉर्गन ने अपनी स्थिति को मजबूत कर लिया है. मैच में ग्लैमॉर्गन ने पहले दिन तीन विकेट के नुकसान पर 221 रन बनाये थे. मैच के पहले दिन गिल 91 रन बनाकर नाबाद रहे थे.

Imageमैच के दूसरे दिन गिल ने 50वें ओवर की दूसरी गेंद पर दो रन लेकर अपना शतक पूरा किया. पहले दिन गिल के साथ नाबाद लौटने वाले बिली रूट मैच के दुसरे दिन 238 के कुल स्कोर पर पवेलियन लौट लिए.

Imageबिली रूट ने 64 गेंदों का सामना करते हुए चार चौकों की मदद से 21 रन बनाए. रूट को सीन हंट ने बोल्ड मारा. बिली रूट ने गिल के साथ चौथे विकेट के लिए 87 रनों की साझेदारी निभाई. टीम के कप्तान डेविड लॉयड ने 56 रनों की पारी खेली.

Imageअपनी पारी में उन्होंने 64 गेंदों का सामना किया और चार चौकों के अलावा दो छक्के लगाये. वहीं Yorkshire vs Gloucestershire मैच में पाक के गेंदबाज जफर गौहर ने 5 विकेट चटकाए.

Yorkshire के खिलाफ Gloucestershire की तरफ से गौहर 40 रन देकर 5 विकेट ले चुके हैं. वहीँ एक अन्य मैच में हसीब हमीद ने शतकीय पारी खेली. Nottinghamshire vs Durham मैच में Nottinghamshire की तरफ से खेलते हुए हसीब ने 115 रन की पारी खेली.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *