VIDEO:कश्मीर में उमरान मलिक की कातिलाना गेंदबाजी, रनों को तरसे बल्लेबाज, बल्लेबाजी में जड़े चौके-छक्के

0
221

टीम इंडिया से बाहर होने के बाद उमरान मलिक (Umran Malik) फिलहाल कश्मीर में घरेलू क्रिकेट खेल रहे हैं. उमरान मलिक (Umran Malik) को जिम्बाब्वे के दौरे के लिए टीम इंडिया में जगह नही दी गयी है. उमरान मलिक (Umran Malik) ने आखिरी मैच इंग्लैड के विरुद्ध खेला था.

Imageउमरान मलिक (Umran Malik) तीन मैच खेलने के बाद ही टीम इंडिया से बाहर हो गये हैं. हालं ही में घरेलू क्रिकेट में खेलते हुए उमरान मलिक (Umran Malik) की एक विडियो वायरल हो रही है. वायरल विडियो में उमरान मलिक (Umran Malik) बेहद ही खतरनाक गेंदबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

Aakash Chopra on Umran Malik: 'उमरान मलिक अभी कच्चा है, इंटरनेशनल क्रिकेट  के लिए तैयार नहीं', पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा का बड़ा बयान - Aakash Chopra  say Umran Malik raw ...उमरान मलिक (Umran Malik) ने मैच के दौरान ज्यादातर गेंदे डॉट फेंकी. इस दौरान उमरान (Umran Malik) विकेट चटकाने में भी सफल रहे. वहीं उमरान (Umran Malik) ने बल्लेबाजी में खूब जमकर हाथ दिखाए. बल्लेबाजी के दौरान उमरान मलिक (Umran Malik) ने खूब चौके-छक्के जड़े.

Ex-India player feels Umran Malik 'is not ready for international cricket'  | Cricket - Hindustan Timesउमरान मलिक (Umran Malik) का डेब्यू के बाद टीम इंडिया के साथ सफर ज्यादा लंबा नहीं रहा. 3 टी20 के बाद ही उन्हें (Umran Malik) वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम से ड्रॉप कर दिया गया था. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 5 टी20 की घरेलू सीरीज में बेंच पर बैठने के बाद उमरान (Umran Malik) को आयरलैंड के खिलाफ टी20 में डेब्यू का मौका.

Imageहालांकि, इंटरनेशनल क्रिकेट में उनका डेब्यू अच्छा नहीं रहा और पहले ओवर में ही उमरान (Umran Malik) ने 14 रन लुटा दिए. इसके बाद कप्तान हार्दिक पंड्या ने उन्हें गेंद ही नहीं थमाई. आयरलैंड के खिलाफ दूसरे मैच में उमरान (Umran Malik) ने अपना पहला इंटरनेशनल विकेट लिया.

Imageहालांकि , इस मैच में भी उमरान (Umran Malik) ने 4 ओवर में 42 रन दिए. इंग्लैंड के विरुद्ध वार्मअप मैच में उमरान (Umran Malik) ने 31 रन देकर 2 विकेट हासिल किए. हालांकि, इस प्रदर्शन के बावजूद उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ पहले 2 टी20 में मौका नहीं मिला.

इसके बाद उमरान (Umran Malik) को तीसरे टी20 में प्लेइंग-XI में शामिल किया गया. इस मैच में उमरान (Umran Malik) काफी महंगे साबित हुए और 4 ओवर में 56 रन लुटा दिए. इसके बाद उमरान (Umran Malik) को टीम इंडिया से निकाल दिया गया.

Leave a Reply