VIDEO:इधर मैच में भिड़े पाक क्रिकेटर, उधर जीत के बाद फैन्स में चली गोलियां, दो की मौ’त कई महिलाएं…

0
253

पाकिस्तान ने एशिया कप टी20 टूर्नामेंट के सुपर फोर मैच में बुधवार को अफगानिस्तान को छह विकेट पर 129 रन पर रोक दिया. अफगानिस्तान के लिए इब्राहिम जादरान ने सबसे ज्यादा 35 रन का योगदान दिया. उन्होंने 37 गेंद की पारी में दो चौके और एक छक्का लगाया.

Imageपाकिस्तान ने जीत के लिए मिले 130 रन के लक्ष्य को 19.2 ओवर में नौ विकेट पर हासिल कर लिया और फाइनल में जगह पक्की की. अफगानिस्तान के लिए फारूकी और फरीद अहमद ने तीन-तीन जबकि राशिद खान ने दो विकेट लिये. मुजीब उर रहमान ने चार ओवर में सिर्फ 12 रन दिये.

एशिया कप में पाकिस्तान की इस जीत का जश्न पुरे देश में मनाया गया. पेशावर में इसी जीत के जश्न में डूबे लोगों ने हवाई फा’यरिंग की जिसमें दो लोगों की जान चली गई. पुलिस ने बताया कि शहर के अलग-अलग इलाकों से हवाई फायरिंग में लोगों की मौत और घायल होने की खबरें आई हैं.

Imageपुलिस के मुताबिक पेशावर के मतानी अदेजाई इलाके में सुदेस हवाई फा’यरिंग का शिकार हुआ और मौके ही उसने दम तोड़ दिया. वही ख्य्याम नाम का एक और शख्स भी शहर के दूसरे इलाक में हवाई फायरिंग का शिकार हुआ और उसकी मौ’त हो गई.

Imageइसके अलावा कुछ महिलाएं भी गंभीर रूप से घायल हो गईं. पाक क्रिकेटर्स अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में अफगानी क्रिकेटर से भिड़ते हुए नजर आये थे. मैच के दौरान आपा खोते हुए आसिफ अली ने अफगानी गेंदबाज पर बल्ला उठा लिया था.

Leave a Reply