VIDEO:अकील हुसैन ने BBL में 19 गेंद खेल जबड़े से छीनी जीत, WWW.. लेकर मचाई तबाही, फिंच की धुआंधार पारी

बिग बैश लीग में दसवां मैच Melbourne Renegades vs Brisbane Heat के बीच मैच खेला गया. बिग बैश लीग में Melbourne Renegades vs Brisbane Heat के बीच मैच में मेलबर्न की टीम ने जीत दर्ज की. मैच में टॉस जीतकर ब्रिसबेन हीट ने पहले खेलते हुए 138 रनों का लक्ष्य रखा है.

फ्लॉप रही ब्रिसबेन की बैटिंग

ब्रिसबेन की तरफ से रेनशॉ ने 29 रन, बिलिंग्स ने 25 रन और कप्तान Peirson ने सबसे अधिक 45 रन बनाये. मेलबर्न की तरफ से अकील हुसैन ने 26 रन देकर तीन विकेट जबकि रोजर्स ने 23 रन देकर चार विकेट हासिल किये. जवाब में लक्ष्य पीछा करते हुए मेलबर्न की हालत खराब होती नजर आई.

आंद्रे रसेल ने खेली आतिशी पारी

मेलबर्न की टीम ने 4 ओवर के अंदर ही 4 विकेट गंवा दिए. इसके बाद मैदान पर आंद्रे रसेल आए. आक्रामक बल्लेबाज रसेल ने एक जुझारू पारी खेली और एरोन फिंच के साथ टीम को मुश्किल से निकाला. आंद्रे रसेल ने अपनी पारी में 6 तूफानी छक्के जड़ दिए.

Imageरसेल ने 42 गेंदों में 57 रन कूट डाले. इस पारी में उन्होंने 2 चौके और 6 खतरनाक छक्के भी कूटे. मेलबर्न ने 6 विकेट के नुकसान पर 19.2 ओवर में 139 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया. फिंच ने 43 गेंद पर 31 रन की जुझारू पारी खेली.

अकील हुसैन की धुआंधार बैटिंग

वहीं आखिर में अकील हुसैन ने 19 गेंदों पर 2 चौके और दो छक्के जड़ते हुए 30 रन कूट दिए. Michael Neser ने मैच में हैट्रिक लेने का कमाल किया.