VIDEO:अकील हुसैन के सामने बेबस दिखी टीम इंडिया, अक्षर पटेल ने 8 गेंद खेल उड़ाया गर्दा, पन्त-सैमसन का धमाल

0
176

टीम इंडिया  और विंडीज के मध्य सीरीज का चौथा टी २० मैच खेला जा रहा है. लॉडरहिल में बारिश की वजह से टॉस देरी हुआ. हालांकि मैच के लेट शुरू होने का फर्क ओवरों पर नहीं पड़ा. वेस्टइंडीज के कप्तान निकोलस पूरन ने भारत के खिलाफ चौथे टी-20 में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया.

IND vs WI Live Score 4th T20Iवेस्टइंडीज के कप्तान निकोलस पूरन के आमन्त्रण पर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया की शुरुआत शानदा रही. टीम इंडिया के पहल विकेट पांचवें ओवर में 53 के स्कोर पर गिरा. कप्तान रोहित शर्मा 16 गेंदों में दो चौके और तीन छक्के की मदद से 33 रन बनाकर आउट हुए.

Imageविंडीज स्पिनर की एक गेंद पर रोहित शर्मा गच्चा खा गये. टीम इंडिया के युवा बल्ले बाज दीपक हुड्डा 19 गेंदों में 21 रन बनाकर आउट हुए.विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत 31 गेंद में 44 रन बनाकर पवेलियन लौटे. ऋषभ पन्त को ओबेड मैकॉय ने ड्रेक्स के हाथों कैच आउट कराया.

Imageइसके बाद ओबेड मैकॉय ने छह रन के स्कोर पर दिनेश कार्तिक को क्लीन बोल्ड कर भारत को पांचवां झटका दिया. आखिर में क्षर पटेल ने आठ गेंदों में 2 गगनचुंबी छक्के जड़ते हुए 250 के स्ट्राइक रेट से 20 रन की पारी खेली. पहले खेलते हुए भारतीय टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में पांच विकेट खोकर 191 रन का स्कोर खड़ा किया.

Imageवेस्टइंडीज के लिए ओबेड मैकॉय और अल्जारी जोशेप ने दो-दो विकेट लिए. विंडीज की तरफ से अकील हुसैन से किफायती गेंदबाज रहे. अकील हुसैन ने 4 ओवर में 7 की इकॉनोमी से महज 28 रन खर्च कर कप्तान रोहित का विकेट चटकाया.

Imageभारत: रोहित शर्मा (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), संजू सैमसन, दीपक हुड्डा, दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, आवेश खान, भुवनेश्वर कुमार, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह।

वेस्टइंडीज: ब्रैंडन किंग, काइल मेयर्स, निकोलस पूरन (कप्तान), रोवमन पॉवेल, शिमरोन हेटमायर, डेवोन थॉमस (विकेटकीपर), जेसन होल्डर, डोमिनिक ड्रेक्स, अकील हुसैन, अल्जारी जोसेफ, ओबेड मैकॉय।

Leave a Reply