रणवीर सिंह की सेकेंड वाइफ बनने को तैयार हैं उर्फी जावेद! कहा- कभी दूसरी शादी का लगे तो मैं हूं

0
368

Urfi Javed Wedding with Ranveer Singh News: रणवीर सिंह ने उर्फी जावेद की तारीफ करते हुए कहा कि वह एक फैशन आइकन है। बता दें कि रणवीर सिंह और आलिया भट्ट एक साथ इस रियलिटी टीवी शो में पहुंचे थे।

बिग बॉस ओटीटी फेम एक्ट्रेस उर्फी जावेद आए दिन अपने आउटफिट को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। करण जौहर होस्टेड शो ‘कॉफी विद करण’ में जब रणवीर सिंह बतौर मेहमान शामिल हुए थे तो ‘गली बॉय’ फेम एक्टर ने उर्फी जावेद के फैशन सेंस की तारीफ की थी। यूं तो उर्फी जावेद को अतरंगी कपड़ने पहनने की वजह से पहले भी लेडी रणवीर सिंह कहा जाता रहा है लेकिन खुद रणवीर सिंह ने जब उनकी (उर्फी जावेद) तारीफ कर दी तो फैंस दोनों को लिंक करने लग गए।

रणवीर की सेकेंड वाइफ बनने को तैयार:अब उर्फी जावेद ने अपने एक हालिया बयान में रणवीर सिंह की सेकेंड वाइफ बनने के लिए तैयार होने की बात कह डाली है। उर्फी जावेद ब्लैक कलर के ट्रांसपेरेंट कपड़ों में बाहर निकली हुई थीं जब पापाराजी के साथ बातचीत में उन्होंने कहा, ‘I Love Ranveer और कभी उसे कोई दूसरी वाइफ लगे… वैसे तो नहीं लगेगा अब दीपिका के बाद क्या ही लगेगा लेकिन अगर कभी उसे ऐसा लगता है तो मैं हूं। मैं बस तुम्हें बता रही हूं रणवीर। यहां देखिए VIDEO 👇

कमेंट सेक्शन में ट्रो,ल्स उड़ा रहे मजाक:उर्फी जावेद का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। कमेंट सेक्शन में कुछ लोग जहां उर्फी जावेद की तारीफ कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ उन्हें जमकर ट्रो,ल भी किया जा रहा है। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, ‘तुम तो बड़ी बेकार हो, दूसरे के पति पर नजर डालती हो।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘परफेक्ट मैच.. कपड़ों का मैचिंग भी सही रहेगा तुम दोनों का।’

जब रणवीर सिंह ने की थी उर्फी की तारीफ:बता दें कि कॉफी विद करण में जब होस्ट करण जौहर ने रणवीर सिंह से पूछा कि किसके लिए बहुत जल्द सेम कपड़े पहनना किसी भयानक सपने से कम नहीं होगा? तो जवाब में सिंबा फेम एक्टर ने तुरंत कहा- उर्फी जावेद। रणवीर सिंह ने उर्फी जावेद की तारीफ करते हुए कहा कि वह एक फैशन आइकन है। बता दें कि रणवीर सिंह और आलिया भट्ट एक साथ इस रियलिटी टीवी शो में पहुंचे थे।

Leave a Reply