उमर गौतम की बेटी फ़ातिमा का बयान, ‘पहले दिन से ही जमीअत हमारे साथ है, पिछले बयान को लेकर कही ये बात

ज़रूर पढ़े

नई दिल्लीः धर्मांतरण कराने के आरोप में जेल में बंद डॉ. उमर गौतम की बेटी का एक और वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में उन्होंने कहा कि जमीअत उलमा-ए-हिंद पहले दिन से ही हमारे साथ है। डॉ. गौतम की बेटी फातिमा ने कहा कि “मैंने एक बयान दिया था, जिसके बाद बहुत सारे लोगों ने सवाल किया कि क्या जमीअत आपके साथ नहीं है? लेकिन मैं यह स्पष्ट करना चाहती हूं कि जमीअत पहले दिन से ही हमारे साथ है। और मुझे कभी शक भी नहीं किया कि जमीअत हमारे साथ नहीं है।”

फातिमा ने अपने इस वीडियो में बताया कि जब मेरा भाई गिरफ्तार हुआ था तब हम बहुत ज्यादा अवसाद ग्रस्त हो गए थे, और उस वक्त लगा कि कोई हमारे साथ नहीं है। जो हमारे साथ हो रहा था वह बहुत चुनौतीपूर्ण था, हम जिसे भी फोन करते वो हमारा फोन नहीं उठाते, तब हमें लगा कि कोई हमारे साथ नहीं है। उसके बाद मैंने जमीअत को फोन किया और बताया कि ऐसा लगता है कि कोई हमारे साथ नहीं है। मेरी बात सुनने के बाद जमीअत के लोग हमारे घर आए, और हमारी बात सुनी।

 

फातिमा ने अपने पुराने बयान को लेकर कहा कि जो भी हुआ वह मिस कम्यूनिकेशन की वजह से हुआ है। उन्होंने कहा कि बहुत सी बातें ऐसी थीं, जिनकी उन्हें जानकारी नहीं थी, अब उनके बारे में मौलाना हकीमुद्दीन कासमी ने अवगत कराया है। उन्होंने अपनी बात को दुहराते हुए कहा कि जमीअत उलमा-ए-हिंद पहले दिन से ही हमारे साथ है।

क्या था मामला?

फातिमा ने एक यू-ट्यूब चैनल को इंटरव्यू देते हुए कहा था कि हम बिल्कुल अकेले पड़ गए हैं, कोई हमारे साथ नहीं है। उनका यह बयान दि रिपोर्ट ने प्रकाशित किया था. इसके बाद सोशल मीडिया पर एक बहस छिड़ गई थी, जिसके बाद अब डॉ. उमर गौतम की बेटी ने वीडियो जारी कर सारे भ्रम दूर कर दिये हैं।

ताज़ा खबर

इस तरह की और खबरें

TheReports.In ऐप इंस्टॉल करें

X