गाय को बचाने के चक्कर में कुएं में गिरी कार, बजरंगदल और हिंदू जागरण मंच के दो कार्यकर्ताओं ने गंवाई जान

मध्य प्रदेश के राजगढ़ में एक दिल दहला देने वाला हादसा हो गया। यहां दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई है. एक कार 40 फीट गहरे कुएं में गिर गई, जिससे कार में सवार बजरंग दल और हिंदू जागरण मंच के दो नेताओं की मौत हो गई। वहीं एक युवक घायल हो गया।

घटना राजगढ़ से खुजनेर रोड पर बरखेड़ा गांव की है। पुलिस के मुताबिक रविवार देर रात कार कुएं में गिर गई थी। कार में सवार दो युवक भी कार के साथ गहरे पानी में समा गए थे, जबकि तीसरा युवक कार के कुएं में गिरने से पहले ही कार के बाहर आ गया था, जिसे बाद में इंदौर रेफर किया गया।

करीब चार घंटे तक चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद सोमवार सुबह करीब पांच बजे क्रेन की मदद से कार को कुएं में से निकाला गया। दो युवकों के शव कार में ही फंसे हुए थे, जिनकी पहचान बजरंग दल के विभाग सहसंयोजक लेखराज सिसोदिया और हिंदू जागरण मंच के जिला महामंत्री लखन नेजर के रूप में हुई है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

राजगढ़ थाने के एएसआई सोमनाथ भारती के मुताबिक सड़क पर दो गाय मृत पड़ी हुई हैं। शुरुआती जांच से पता चला है कि गायों को बचाने के चक्कर में तेज रफ्तार कार अनियंत्रित हो गई और कुएं में जा गिरी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *