हिंदुत्तववादियों के मंच से मुसलमानों को जनसंहार की धमकी, साक्षी बोलीं ‘क्या कोर्ट छुट्टी मनाने चले गए हैं!’

नई दिल्लीः मुसलमानों के खिलाफ भाषबाजी के लिये जाने जाना वाला विवादित एंकर सुरेश चव्हाणके एक बार फिर सुर्खियों में है। दरअस्ल इस शख्स ने एक बार फिर मुसलमानों के खिलाफ ज़हर उगला है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस ज़हरजीवी की विषवाणी पर मशहूर एंकर साक्षी जोशी ने केंद्र सरकार और कोर्ट से सवाल पूछा है कि क्या क्या कोर्ट छुट्टी मनाने चले गए हैं।

साक्षी ने दिल्ली और हरिद्वारा दोनों जगह के वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि दिल्ली-हरिद्वार में दंगे भड़काने की,मुसलमानों को मारने की धमकियाँ दी जा रही हैं,कार्यक्रम किए जा रहे हैं जिसकी सरकार अनुमति दे रही है। उत्तराखंड सरकार,दिल्ली में गृहमंत्रालय इसके लिए दोषी हैं। चुनावों से पहले क्या दंगा भड़काने की मंशा है आपकी?क्या कोर्ट छुट्टी मनाने चले गए हैं!

दरअस्ल एक वीडियो में हिंदुत्तववादियों द्वारा शपथ दिलाई जा रही है कि वे जान लेने से भी पीछे नहीं हटेंगे। इस पर कटाक्ष करते हुए साक्षी ने कहा कि अगर इस देश में वाक़ई प्रधानमंत्री होते तो ये जो शपथ लेता संपादक के रूप में बारूद घूम रहा है और इन सभी लोगों पर सख़्त धाराओं में मुक़द्दमा दर्ज होता। पर यूपी के पास तो फिलहाल योगी है जिनकी खुद की हिंदू युवा वाहिनी है और देश के पास जो पीएम हैं महज़ प्रचारक हैं।

साक्षी ने सवाल किया कि क्या नरेंद्र मोदी आप देश के प्रधानमंत्री हैं? क्या यही होगा अब कि पूर्व प्रधानमंत्री की गोडसे की तरह हत्या करने की बात यूँ कही जाएगी और आप जैसे कमजोर पीएम और गृह मंत्री ऐसे लोगों के खिलाफ कुछ कर भी नहीं पाएँगे! सत्ता हमेशा नहीं रहेगी,पर आज आप जो करेंगे वो हमेशा याद रखा जाएगा।

उन्होंने कहा कि चैनलों के संपादक चव्हाणके की तरफ़ से मुसलमानों के नरसंहार जैसी अपील पर शांत हैं और उसके ख़िलाफ़ कार्रवाई की माँग जो नहीं कर रहे तो इसमें उनकी भी सहमति मानिए।इन संस्थानों में भी मुसलमान काम करते हैं उनके लिए इनकी जवाबदेही बस इतनी है?इनके चैनल को जो भगाते हैं वो इनके कारण ही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *