सचिन, सहवाग समेत मोहम्मद शमी के बचाव में उतरे ये खिलाड़ी, तेंदुलकर बोले ‘मैं शमी और टीम इंडिया के साथ खड़ा हूं’

ज़रूर पढ़े

बीते रविवार 24 अक्टूबर को हुए टी-20 मैच में भारत को पाकिस्तान से मिली क़रारी हार के बाद सोशल मीडिया पर भारतीय गेंदबाज़ मोहम्मद शमी को ट्रोल किया जा रहा है। लेकिन अब शमी के समर्थन में एक के बाद एक लोग सामने आ रहे हैं। पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने शमी के पक्ष में ट्वीट करते हुए लिखा, “जब हम टीम इंडिया को सपोर्ट करते हैं तो हर उस शख़्स को सपोर्ट करते हैं जो टीम इंडिया की नुमाइंदगी करता है. मोहम्मद शमी एक विश्व-स्तरीय गेंदबाज़ हैं। उनका दिन ख़राब रहा. जैसा किसी भी खिलाड़ी के साथ हो सकता है. मैं शमी और टीम इंडिया के साथ खड़ा हूं।”

 

इसके अलावा जाने-माने क्रिकेट कमेंटेटर हर्षा भोगले ने भी ट्रोल्स पर निशाना साधते हुए लिखा, “जो लोग मोहम्मद शमी के बारे में घटिया बातें कर रहे हैं, उनसे मेरी एक विनती है, आप क्रिकेट ना देखें और आपकी कमी महसूस भी नहीं होगी।”

बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा ने ट्वीट किया, “वाह, हम क्या बन चुके हैं? एक राष्ट्रीय खिलाड़ी जो हमारे देश का प्रतिनिधित्व करते हैं, उन्हें एक हार पर ट्रोल किया जा रहा है? हम कहां पहुंच चुके हैं. शर्मनाक! हमें माफ़ कीजिए शमी और मजबूत बने रहिए.” मोहम्मद शमी ने इस मैच में 3.5 ओवर में 43 रन दिए और एक भी विकेट नहीं लिया. उनकी गेंद पर छह चौक्के और एक छक्का लगा।

राहुल गांधी ने भी किया समर्थन

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने मोहम्मद शमी का समर्थन किया है. राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि मोहम्मद शमी हम सब आपके साथ हैं. ये लोग नफरत से भरे हुए हैं, क्योंकि कोई उन्हें प्यार नहीं देता. उन्हें माफ कर दो।

इससे पहले पूर्व और मौजूदा भारतीय खिलाड़ियों ने सोमवार को तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का समर्थन किया जिन्हें वर्ल्ड कप इतिहास में पाकिस्तान के खिलाफ देश की क्रिकेट टीम की पहली हार के बाद सोशल मीडिया पर निशाना बनाया गया। भारत को रविवार को टी20 वर्ल्ड कप के अपने पहले मुकाबले में 10 विकेट से शिकस्त झेलनी पड़ी।

ताज़ा खबर

इस तरह की और खबरें

TheReports.In ऐप इंस्टॉल करें

X