देश

2022 के विधानसभा चुनाव के लिये पीस पार्टी ने जारी की तीसरी लिस्ट, इन सीटों पर उतारे प्रत्याशी

लखनऊः पीस पार्टी ने 2022 का विधानसभा चुनाव लड़ने के लिये कमर कस ली है। पीस पार्टी ने आज अपने प्रत्याशियों की तीसरी लिस्ट जारी की है। जिसमें पार्टी ने रामपुर, बीकापुर और फैज़ाबादा विधानसभा सीटों पर प्रत्याशियों के नाम की घोषणा की है। जानकारी के लिये बता दें कि इससे पहले पीस पार्टी द्वारा और लिस्ट जारी की जा चुकीं हैं। पीस पार्टी द्वारा सबसे पहले जारी की गई लिस्ट के मुताबिक़ पार्टी अध्यक्ष डॉक्टर अय्यूब एक बार फिर ख़लीलाबाद विधानसभा सीट से किस्मत आज़माएंगे।

आज जारी की गई लिस्ट में पार्टी द्वारा रामपुर से हाजी मोहम्मद फैज़ी अंसारी, बीकापुर से अज़ीमुल्लाह ख़ान और फैज़ाबाद से रामशिला पटेल को प्रत्याशी बनाया गया है। इस दौरान पीस पार्टी के प्रदेश प्रभारी इंजीनियर इरफान ने बताया कि 2022 के चुनाव में पीस पार्टी 250 सीटों पर चुनाव लड़ने जा रही है, उन्होंने कहा की पीस पार्टी विधानसभा का चुनाव 2012 के तर्ज़ पर अकेले अपने दम पर लड़ेगी। उन्होंने कहा कि सपा बसपा भाजपा या और जितने भी वे दल हैं जो यूपी की सत्ता में रह चुके हैं सबकी कार्यशैली में कोई खास अंतर नहीं है।

पीस पार्टी प्रभारी ने 2012 के प्रदर्शन का जिक्र करते हुए कहा कि हमने तब अकेले अपने दम पर चुनाव लड़ा था, चार सीटों पर जीत हासिल की थी और सूबे की एक दर्जन से भी अधिक विधानसभा सीटें हमने मामूली से अंतर हारीं थीं। उन्होंने दावा किया बीते एक वर्ष में हमारी पार्टी ने सूबे में दोबारा से संगठन को मज़बूत किया है, हमने जनचेतना अभियान चलाया है, और अब हम अकेले अपने दम पर चुनाव लड़ने जा रहे हैं।