बक्शी का तालाब विधानसभा के हर व्यक्ति तक पहुंचना लक्ष्य : ललन कुमार

0
235

लखनऊ/बक्शी का तालाब: उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मीडिया एवं कम्युनिकेशन विभाग के संयोजक ललन कुमार लखनऊ की बक्शी का तालाब विधानसभा से आगामी विधानसभा चुनाव हेतु तैयारी कर रहे हैं। कांग्रेस महासचिव एवं उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गाँधी कांग्रेस की प्रतिज्ञाओं को घर-घर पहुंचाने के विभिन्न तरीकों पर वह काम कर रहे हैं।

 

ललन कुमार ने बताया की उन्होंने LED VAN के माध्यम से कांग्रेस की सभी प्रतिज्ञाएं जन-जन तक पहुंचाने के अभियान शुरू किया है। जिसके तहत लखनऊ की बक्शी का तालाब विधानसभा के ग्रामीण एवं शहरी क्षेत्रों में चौक-चौराहों पर LED VAN के माध्यम से लोगों को कांग्रेस के विज़न से अवगत कराया जा रहा है। पिछले 1 महीने में 100 से अधिक गाँवों में VAN के माध्यम से पहुंचा जा चुका है। बड़ी संख्या मने लोग चौक चौराहों पर एकत्रित होकर इसे देख रहे हैं।

 

कांग्रेस की प्रतिज्ञाओं के साथ ही हमारे द्वारा कोरोना काल में किये गए कार्यों राशन वितरण, सेनेटाईजेशन, ऑक्सीजन दवा वितरण के बारे मने भी इस माध्यम से बताया जा रहा है। पीने योग्य जल के लिए हैण्डपम्प, गरीबों को घर इत्यादि कार्यों के बारे में भी लोगों को अवगत कराया जा रहा है।