Syed Mushtaq Trophy:शाहबाज अहमद का धमाल, 27 गेंद पर खेली धुआंधार पारी, विकेटों की झड़ी लगा शाहरुख की टीम को रौंदा

भारत में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali Trophy 2022) का रोमांच इस समय चरम सीमा पर है. आज (Syed Mushtaq Ali Trophy 2022) खेले गये बंगाल vs तमिलनाडु मैच में बंगाल ने जीत दर्ज की. मैच में पर बंगाल ने तमिलनाडु को 43 रनों से हरा दिया है.

ImageBengal vs Tamil Nadu, Elite Group E मैच में बंगाल ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में छह विकेट खोकर 164 रन बनाए. जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए तमिलनाडु की टीम नौ विकेट खोकर 121 रन ही बना पाई. इस तरह से तमिलनाडु की टीम को मैच में 43 रनों से मैच हार का सामना करना पड़ा.

Syed Mushtaq Ali Trophy Bengal win match by 43 run shahbaz showed his all  round game शाहबाज अहमद के ऑलराउंड प्रदर्शन से बंगाल ने दर्ज की शानदार जीत,  43 रन से मैचबंगाल की तरफ से शाहबाज ने गेंद और बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया. मैच में शाहबाज ने 27 गेंदों में तीन चौके और दो छक्कों की मदद से 42 रनों की पारी खेली. इनके अलावा बंगाल के लिए अभिमन्यू ईश्वरन ने 36 गेंदों का सामना कर तीन चौके जड़ते हुए 38 रन बनाए.

इंजीनियरिंग छोड़ी, घर छोड़ा, पिता ने कहा- वापस मत आना, आसान नहीं था  क्रिकेटर शाहबाज अहमद का सफर - cricketer shahbaz ahmed journey was not easy  to play for india - Sportsऋत्विक रॉय चौधरी 29 गेंदों पर 32 रन बनाने में सफल रहे. सुदीप कुमार घरामी ने 14 गेंदों पर 27 रन बनाए. शाहबाज ने इसके बाद गेंद से भी धमाल मचाया. शाहबाज ने तमिलनाडु टीम के कप्तान बाबा अपराजित को 16 रनों के निजी स्कोर पर आउट किया. शाहबाज ने वॉशिंगटन सुंदर को भी पवेलियन की राह दिखाई.

When Shahbaz Ahmed Received Ultimatum From His Father Over Cricketing  Career Do Something Or Do not Comeback - जब शाहबाज अहमद को पिता से मिला  अल्टीमेटम, कुछ करके आना नहीं तो वापसमैच में तमिलनाडु के लिए सबसे ज्यादा रन सलामी बल्लेबाज साई सुदर्शन ने बनाए. साईं सुदर्शन ने 48 गेंदों पर चार चौके और दो छक्कों की मदद से 64 रनों की पारी खेली. शाहबाज ने 3 विकेट हासिल किये. वहीं शाहरुख खान फ्लॉप रहे.

2 thoughts on “Syed Mushtaq Trophy:शाहबाज अहमद का धमाल, 27 गेंद पर खेली धुआंधार पारी, विकेटों की झड़ी लगा शाहरुख की टीम को रौंदा

  • December 8, 2022 at 3:36 pm
    Permalink

    Frustrated and in pain daily viagra gold Furthermore a presentation was given to all GPs at the two surgeries alerting them to the new guidelines

Comments are closed.