ललित मोदी को डेट कर रही है सुष्मिता सेन, ललित ऐसे देते हैं पूरा मज़ा

0
429

हाल ही में IPL फाउंडर ललित मोदी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के साथ अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है की सुष्मिता सेन ललित के साथ बेहद ही रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रही हैं. कभी दोनों एक दूसरे को किस करते दिखाई दे रहे हैं तो कभी कार में घूमते दिख रहे हैं. वहीं एक तस्वीर किसी ईवेंट की नजर आ रही हैं तो वहीं चौथी तस्वीर काफी पुरानी है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए ललित भी सुष्मिता को ‘बेटर हॉफ’, कहकर पुकारते हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अपनी लव लाइफ को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं. सुष्मिता सेन पिछले कुछ टाइम से रोहमन शॉल संग ब्रेकअप को लेकर चर्चा में थीं. अब रोहमन से ब्रेकअप के बाद सुष्मिता ललित कुमार मोदी (Lalit Kumar Modi) को डेट कर रही हैं. ललित मोदी ने ख़ुद इस बात की जानकारी दी है कि वो और सुष्मिता एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

दरअसल, ललित ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दो ट्वीट किए हैं. पहले ट्वीट में ललित ने सुष्मिता को ‘बेटर हाफ’ बताते हुए एक खूबसूरत सा कैप्शन लिखा जिसके बाद लोगों ने कयास लगाना शुरू कर दिया कि दोनों ने शादी कर ली है. पहले ट्वीट में ललित ने लिखा ‘परिवार के साथ मालदीव्स, Sardinia का टूर खत्म करने के बाद लंदन वापस आ गए हैं. मेरी बेटर हाफ सुष्मिता सेन के साथ एक नई शुरुआत..आखिरकार एक नई जिंदगी. आज चांद के ऊपर हूं.’

ललित का ये ट्वीट आ,ग की तरह सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और लोगों ने मान लिया कि दोनों ने शादी कर ली है. हालांकि इस ट्वीट के बाद ललित ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर एक और ट्वीट कर ये सफाई दी कि उन्होंने शादी नहीं की है, बल्कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

अपने अगले ट्वीट में हालांकि ललित मोदी ने ये साफ कर दिया कि दोनों ने शादी नहीं की है, बल्कि एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. ललित मोदी ने लिखा, ‘साफ कर देना चाहता हूं कि शादी नहीं की है… सिर्फ एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. एक दिन ये भी हो जाएगा’.

आपको बता दें कि ललित मोदी से पहले सुष्मिता सेन, मॉडल रोहमन शॉल को डेट कर रही थीं. हालांकि सुष्मिता ने कुछ महीने पहले अपने इंस्टाग्राम पर ये ऐलान किया कि दोनों का ब्रेकअप हो गया. सुष्मिता और रोहमन के ब्रेकअप से फैंस का दिल भी टूट गया था.

Leave a Reply