सुष्मिता सेन: ललित मोदी से पहले इन 11 मर्दों से बनाये संबध, कपड़ों की तरह लड़के बदलती हैं सुष्मिता सेन

0
343

सुष्मिता सेन और ललित मोदी के अफेयर की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हैl ललित मोदी ने सुष्मिता सेन को डेट करने की बात ट्वीट कर बताई है लेकिन क्या आप जानते हैं, भूतपूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन का अफेयर ललित मोदी से पहले 11 लोगों से रहा हैl1) बंटी सचदेवा:सुष्मिता सेन सेलिब्रिटी मैनेजर और अभिनेता सोहेल खान के साले बंटी सचदेव को भी डेट कर चुकी हैं.बंटी सचदेव के साथ भी सुष्मिता की डेटिंग की खबरें आई थीं. बंटी सचदेव एक टैलेंट कंपनी के मालिक हैं. दोनों को साथ में कई बार पब्लिक गैदरिंग में देखा गया था. उस वक्त वो सुष्मिता के मैनेजर भी हुआ करते थे. लेकिन सुष्मिता ने अपने रिश्ते को कभी स्वीकार नहीं किया था.

2) ऋतिक भसीन: ऋतिक भसीन ने सुष्मिता सेन को लगभग 4 साल तक डेट किया था. 2015 के आसपास, सुष्मिता मुंबई के एक रेस्त्रां मालिक ऋतिक भसीन के साथ अफेयर के चलते सुर्खियों में थीं. दोनों को कई बार पब्लिक आउटिंग में साथ देखा गया था लेकिन 2017 में इनका ब्रेकअप हो गया था.

3) रणदीप हुड्डा:एक्ट्रेस सुष्मिता सेन और एक्टर रणदीप हुड्डा के लिंकअप की खबरें मीडिया में कई बार सामने आ चुकी हैं. दोनों को प्यार फिल्म ‘कर्मा और होली’ की शूटिंग के दौरान हुआ था. उस समय दोनों को एक साथ देखा जाता था। दोनों ने करीब तीन साल तक डेट किया.

 

4) साबिर भाटिया:एक्ट्रेस सुष्मिता हॉटमेल के फाउंडर साबिर भाटिया के साथ भी रिलेशनशिप में रही हैं. हालाँकि उनका रिश्ता कुछ ही दिनों में टूट गया था.

5) विक्रम भट्ट: सुष्मिता सेन और विक्रम भट्ट के रिश्ते की शुरुआत दस्तक मूवी की शूटिंग के दौरान हुई थी. सुष्मिता संग अफेयर की वजह से विक्रम को काफी परेशानी हुई थी, क्योंकि वो पहले शादीशुदा थे. जिस वजह से ये रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं खिंच पाया.

6) संजय नारंग:होटल चेन के मालिक संजय नारंग और सुष्मिता सेन भी कई मौकों पर एक साथ नजर आए थे. उम्र में करीब 8 साल बड़े नारंग के बारे में सोशल मीडिया पोस्ट में सुष्मिता ने लिखा था, जब वह आपको सबसे खूबसूरत चीजें बताता है और वास्तव में उनका मतलब है. प्यार में होना एक बात है और प्यार होना एक बात है.

7) वसीम अकरम: सुष्मिता सेन और वसीम अकरम का अफेयर काफी चर्चा में रहा था. पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम से सुष्मिता की पहली मुलाकात टीवी शो को होस्ट करने के दौरान हुई थी. वसीम अकरम और सुष्मिता सेन के बीच रिश्ता लंबा नहीं चल पाया. एक रिपोर्ट के मुताबिक, वसीम के शक्की स्वभाव ने उनके रिश्ते को खराब कर दिया. सुष्मिता सेन की ग्लैमरस जीवनशैली और व्यस्त कार्यक्रम ने क्रिकेटर को अपने भविष्य के बारे में असुरक्षित और अनिश्चित बना दिया था.

8) इम्तियाज खत्री:सुष्मिता ने इम्तियाज खत्री को भी डेट किया हैं. मीडिया में दोनों के अफेयर की खबरों ने खूब सुर्खियाँ बटौरी थी लेकिन शादी होने से पहले ही दोनों ने अलग होने का फैसला किया था.

9) मानव मेनन:सुष्मिता सेन और विज्ञापन फिल्ममेकर मानव मेनन को भी डेट किया हैं. बताया जाता हैं कि दोनों काफी सीरियस रिलेशनशिप में थे. लेकिन शायद किस्मत को कुछ और ही मंजूर था. जिसके कारण दोनों की राहे अलग हो गई.

10) मुदस्सर अजीज:डायरेक्टर मुद्दसर अजीज भी उन लोगों में से थे, जिनका सुष्मिता के साथ अफेयर रहा. सुष्मिता ने मुद्दसर की बतौर डायरेक्टर पहली फिल्म दूल्हा मिल गया में भी काम किया था जो कि फ्लॉप रही थी. मुद्दसर की डेटिंग की खबरों ने जब जोर पकड़ा तो सुष्मिता के साथ उनका नाम जुड़ने से उनका परिवार काफी नाराज हुआ, जिसके बाद उन्होंने सुष्मिता से ब्रेक अप कर लिया था.

 

11) रोहमन शॉल: सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल के बीच अफेयर की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरीं. रोहमन उम्र में सुष्मिता से 15 साल छोटे हैं, हालांकि दोनों का हाल ही में ब्रेकअप हुआ है. रोहमन और सुष्मिता का अफेयर साल 2018 से शुरू हुआ और 2021 तक चला. सुष्मिता के साथ रिलेशनशिप में रहे मर्दों में रोहमन शॉल सबसे चर्चित नाम रहा हैं. यहाँ तक कि दोनों लिव-इन में भी रह रहे थे.

Leave a Reply