शोएब अख्तर ने हज यात्रा पर भी बनाया रिकॉर्ड, शैतान पर 100mph की रफ्तार से उतारा गु’स्सा, कही ये बड़ी बात

0
516

Shoaib Akhtar Video: शोएब अख्तर अपनी इस हज यात्रा को लेकर बेहद उत्साहित नजर आ रहे हैं. वह अपनी यात्रा के हर पल का अपडेट दे रहे हैं. हज यात्रा के दौरान मक्का में शैतान पर कं,क,र फें,क,ने की रस्म होती है.

सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो:पूर्व क्रिकेटर तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने हाल ही में इस रस्म को पूरा किया. उन्होंने इससे जुड़ा अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया. वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, शैतान पर कं,क,र की रफ्तार तो नहीं मापी, लेकिन, गुस्सा जरूर 100 मील प्रति घंटे की रफ्तार जैसा था. वीडियो में शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) कह रहे हैं कि इसको छोड़ना नहीं है. बता दें कि अख्तर 2002 में 100 मील प्रति घंटे की रफ्तार को छूने वाले दुनिया के पहले गेंदबाज बने थे. उन्होंने 27 अप्रैल 2002 को लाहौर में न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे के दौरान यह उपलब्धि हासिल की थी.

खाना काबा’ का नजारा दिखाया था:शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने 2 जुलाई को सऊदी अरब (Saudi Arabia) के लिए उड़ान भरी थी. सऊदी के मक्का शहर पहुंचकर उन्होंने यहां के प्रसिद्ध मक्का क्लॉक टावर से ‘खाना काबा’ (Holy Khaana Kaaba) का नजारा भी दिखाया था. जब वह मक्का क्लॉक टावर के टॉप पर पहुंचे तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा था, उन्होंने फौरन एक वीडियो के जरिए इस टावर से ‘खाना काबा’ का नजारा दिखा दिया. शोएब ने यह वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था.

Leave a Reply