देश

शाहनवाज़ हुसैन का आरोप, ‘कांग्रेस चुनावों को लेकर गंभीर नहीं, राहुल कर रहे हैं भ्रमण राजनीति’

श्रीनगर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने रविवार को आरोप लगाया कि कांग्रेस अब देश में चुनाव लड़ने को लेकर गंभीर नहीं है और राहुल गांधी केवल ‘भ्रमण राजनीति’ कर रहे हैं। शाहनवाज़ हुसैन ने एक साक्षात्कार में ‘यूनीवार्ता से कहा’, “मैं जम्मू-कश्मीर के लोगों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास के पथ पर चलने की अपील करता हूं। हम केंद्र में हैं और वहां बहुत लंबे समय तक बने रहेंगे क्योंकि राहुल गांधी केवल भ्रमण की राजनीति कर रहे हैं। वह चुनाव के दौरान बिहार में केवल दो दिन ठहरे और उसके बाद छुट्टियां मनाने के लिए शिमला चले गये।”

उन्होंने कहा कि कांग्रेस अब राजनीति और चुनावों लेकर गंभीर नहीं है। शाहनवाज़ हुसैन ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुये कहा कि कांग्रेस पार्टी केंद्र में 50 वर्षों से अधिक समय तक सत्ता पर काबिज रही लेकिन विकास के मामले में इनके पास दिखाने के लिए कुछ भी नहीं है। उन्होंने कहा, “हम केंद्र में बने रहने के लिए हैं। कांग्रेस 50 वर्षों से अधिक समय तक केंद्र में रही, हम भी वहां लंबे समय तक बने रहने वाले हैं। अगर कांग्रेस बिना कोई काम किये वहां इतने लंबे समय तक बनी रह सकती है तो हम भी वहां रह सकते हैं क्योंकि हम तो देश का विकास कर रहे हैं।”

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि जम्मू-कश्मीर को विकसित करना श्री मोदी का संकल्प है। उन्होंने कहा, “जम्मू-कश्मीर में पर्यटन का विकास और आतंकवाद की समाप्ति करना श्री मोदी का संकल्प है। हम विकास के आधार पर जिला विकास परिषद (डीडीसी) का चुनाव लड़ना चाहते हैं।”

शाहनाज़ हुसैन ने कहा कि मैं बीजेपी कार्यकर्ताओं के हौसले और जज्बे को तहे दिल से सलाम करता हूं। तीन हफ्ते पहले आतंकियों ने कुलगाम जिले में तीन बीजेपी कार्यकर्ताओं की बेरहमी से हत्या कर दी थी। पिछले कुछ महीने में यहां छ बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या हो चुकी है। इसके बावजूद यहां पार्टी कार्यकर्ता बीजेपी का झंडा बुलंद किए हुए हैं और यहां की जनता के साथ खड़े हैं। कार्यकर्ताओं का यही जज्बा, यही समर्पण बीजेपी की सबसे बड़ी पूंजी है। तहे दिल से सलाम। उन्होंने कहा कि पूरे देश के बीजेपी कार्यकर्ताओं और समर्थकों को कुलगाम और पूरे जम्मू कश्मीर के बीजेपी कार्यकर्ताओं पर बेहद फख़्र है।

Facebook Comments