गांव में शहनाज कर रही है खेती बाड़ी, खेत में धान बोते नजर आईं Shehnaaz Gill

0
346

शहनाज गिल ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर नया वीडियो शेयर किया है, जहां वो धान बोती दिख रही हैं. ये वीडियो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है, अब तक शहनाज के इस व्लॉग को पांच लाख व्यूज मिल चुके हैं. फैंस कमेंट कर शहनाज को प्योर सोल बता रहे हैं.

हैप्पी सोल शहनाज का ‘नेचर व्लॉग’: शहनाज का अपना एक यू-ट्यूब चैनल है ये तो आप जानते ही होंगे. उस चैनल पर शहनाज कई अपडेट्स वीडियो शेयर करती रहती हैं. इस बार शहनाज निकल पड़ीं मुंबई के ही एक पास के गांव में ट्रैक करने. इस गांव में पहुंच शहनाज ने धान बोए और उनके साथ बातें भी की. वीडियो में देखा जा सकता है कि वहां बारिश हो रही है, इससे बचने के लिए शहनाज उन्हीं की तरह एक पन्नी को सिर पर ओढ़ कर वापस काम में लग गईं. इसके बाद शहनाज ने किसानों के साथ ही खाना भी खाया. किसान भी शहनाज से बात कर काफी खुश दिखाई दिए.

धान बोती शहनाज गिल:शहनाज की ‘करोड़ों की चप्पल’:शहनाज जब खेतों से बाहर निकली तो उनके चप्पलों में मिट्टी लगी हुई थी, जिसे धोते हुए वो कहती हैं, ‘चप्पल साफ कर लेती हूं, नहीं तो मम्मी मारेंगी’. यहीं नहीं शहनाज ने साफ करने के बाद अपनी चप्पलों को करोड़ों की कीमत का बताया. शहनाज ने कहा, ‘अब मेरी ये चप्पल करोड़ों की बि,के,गी, क्योंकि इसमें दे,श की मिट्टी लग गई है’. शहनाज का ये देसी अंदाज देख हर कोई सिर्फ तारीफ ही कर रहा है. शहनाज ने रास्ते में जंगली बेरी तोड़े. शहनाज ने बताया कि उन्हें डाउट होता है किसी चीज पर तो वो नहीं खाती हैं.

प्योर सोल शहनाज:शहनाज इसके बाद आगे ट्रेक पर निकलीं, और पूरे रास्ते बातें करती हुई गईं. शहनाज ने कहा, ‘हर किसी को अपनी लाइफ से थोड़ा टाइम खुद के लिए निकालना चाहिए. ये बहुत जरूरी होता है. ये जो मी टाइम होता है वो आपकी खुद से पहचान कराता है. आपको अकेले ही सफर पर निकल जाना चाहिए. मैं अकेली हूं लेकिन बहुत खुश हूं’. शहनाज का वीडियो देख फैंस भी उनसे प्यार करने पर खुद को रोक नहीं पा रहे, कमेंट सेक्शन में शहनाज के लिए ‘प्योर सोल’ जैसे टाइटल की भरमार लग गई है.

शहनाज को आगे चलते हुए हल्की सी चो,ट भी लगी, क्योंकि उन्होंने चप्पल पहनी थी और ये रास्ता पहाड़ी वाला था. वे कहती हैं मुझे फील नहीं हो रहा क्योंकि यहां ठंड है. पहाड़ी पर पहुंच कर वे आई लव यू शहनाज कह चिल्लाती दिखीं. शहनाज पहाड़ी पर बैठ कर सुकून फील करती हुई दिखीं. शहनाज का ये बचकाना अंदाज सभी फैंस को बेहद प्यारा लग रहा है. शहनाज का ये वीडियो दिखाता है कि आपको खुद से प्यार करना कितना जरूरी है. अगर आपको भी शहनाज का ये अंदाज पसंद आया हो तो हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

Leave a Reply