रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट के लिए शाहरूख और सूर्या ने नहीं ली कोई फीस : आर माधवन

0
31

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता आर माधवन का कहना है कि फिल्म रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट के लिए शाहरूख खान और सूर्या ने कोई फीस नहीं ली है। आर माधवन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म रॉकेट्री द नांबी इफेक्ट के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस फिल्म में माधवन शाहरुख खान और सूर्या भी नजर आएंगे। माधवन ने बताया कि शाहरुख और सूर्या ने इस फिल्म लिए एक रुपए की फीस भी नहीं ली।

आर माधवन ने कहा, मुझे याद हैं मैं शाहरुख खान के साथ जीरो में काम कर रहा था। उन्होंने अपनी बर्थडे पार्टी के दौरान मुझसे रॉकेट्री के प्रोडक्शन के बारे में पूछा और फिल्म का हिस्सा बनने की इच्छा जाहिर की। उन्होंने कहा कि यार बैकग्राउंड में भी कोई रोल चलेगा। मैं बस इसका हिस्सा होना चाहता हूं। मुझे लगा कि शाहरुख मजाक कर रहे हैं, लेकिन कुछ दिनों बाद मेरी पत्नी सरिता ने कहा कि आपको उनको थैंक्यू कहना चाहिए। मैंने उनकी मैनेजर को एक मैसेज किया और कहा कि आप शाहरुख को मेरी तरफ से धन्यवाद दीजिएगा। इसके तुरंत बाद उनकी मैनेजर का मैसेज आया, जिसमें लिखा था कि एसआरके डेट्स पूछ रहे हैं। इस तरह वह फिल्म का हिस्सा बनें।

माधवन ने बताया कि इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ सूर्या ने भी कैमियो रोल किया है। उन्होंने इसके लिए एक रुपए की फीस भी नहीं ली। अपनी फीस के साथ-साथ उन्होंने कॉस्ट्यूम और असिस्टेंट की भी फीस चार्ज नहीं की। वहीं सूर्या भी अपनी टीम के साथ मुंबई शूट करने पहुंचे थे। उन्होंने भी ना फ्लाइट का और ना ही डायलॉग राइटर के पैसे लिए, जिन्होंने उनकी लाइन तमिल में ट्रांसलेट किया था।

गौरतलब है कि रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट इसरो के पूर्व रॉकेट साइंटिस्ट नांबी नारायणन के जीवन पर आधारित है। माधवन रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट में इसरो वैज्ञानिक, नांबी नारायणन के किरदार में दिखेंगे।यह फिल्म 1 जुलाई को छह भाषा हिंदी, तमिल, तेलुगु, अंग्रेजी, मलयालय और कन्नड़ में रिलीज होगी।