50 की उम्र में चौथी बार पिता बनने पर सैफ की बेटी सारा ने ही उड़ाया था उनका मज़ाक, कहा – अब्बा आप…

0
428

सारा अली खान की अपने अब्बा सैफ और करीना कपूर से काफी अच्छी बॉन्डिंग है। अक्सर काम के बाद समय निकालकर सारा अपने अब्बा से मिलने के लिए पहुंचती हैं।बॉलीवुड के परफेक्ट पिता और बेटी वाली जोड़ी , यानी कि सारा अली खान और सैफ अली खान को बॉलीवुड की बेस्ट फादर एंड डॉटर जोड़ी माना जाता है ।

इन दोनों की जोड़ी अक्सर ही अपने स्पेशल बॉन्डिंग की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं । वही सारा अली खान को भी अपने पिता सैफ अली खान से काफी ज्यादा लगाव है । वह काम से जब भी फ्री होती हैं ,अपने अब्बा के साथ वक्त जरूर वक्त बिताती है । जब करीना कपूर खान दूसरी बार मां और सारा के पिता सैफ अली खान चौथी बार पिता बने थे तो सारा से रहा नहीं गया और वह उनके घर बधाई देने के लिए पहुंच गई थी ।

हालांकि सैफ अली खान और करीना कपूर खान का दूसरा बेटा अब हाल ही में एक साल के हो गए हैं। सारा हाल ही में उनसे मिलने ढेर सारे गिफ्ट लेकर गई थी। वही सारा जब अपने छोटे भाई से पहली बार मिलने गई थी तो मीडिया से बात करते हुए सारा अली खान ने बताया था कि उनके छोटे भाई बहुत क्यूट है । वहीं इसी के साथ इस बातचीत में उन्होंने अपने पिता पर ताना कस दिया था ।

एक इंटरव्यू के दौरान सारा ने अपने छोटे भाई से पहली मुलाकात का जिक्र करते हुए सारा ने लिखा था कि उसने मेरी तरफ देखा और मुस्कुराने लगा, उसको ऐसा करता देख मुझे उस पर वहीं प्यार आ गया। वह एकदम क्यूटनेस की बॉल जैसा हैं। सारा ने आगे कहा था कि मैं अपने अब्बा से मजाक करती हूं, मैं उनसे कहती हैं, वह बहुत लकी हैं, उनके जीवन के हर दशक में एक बच्चा हुआ। 20वें, 30वें, 40वें और 50वें में भी। उनका ये बच्चा मेरे पिता और करीना की जिंदगी में और एक्साइटमेंट लाने वाला है और मैं उनके लिए बेहद खुश हूं।

गौरतलब है कि सारा अली खान अपने परिवार से बेहद जुड़ी हुई हैं, उनका परिवार ही उनकी पहली प्राथमिकता है। यही वजह है कि इतना व्यस्त शेड्यूल होने के बाद भी वे अक्सर अपने भाई और माँ अमृता के संग समय बिताते हुए देखी जा सकती हैं। सारा कहती हैं कि इस लॉकडाउन के दौरान वे अपने परिवार के और ज़्यादा नजदीक आई। सारा बताती है कि उनकी माँ ही उनके लिए पूरी दुनिया है। इसके साथ ही सारा अपने भाई अब्राहिम का भी बेहद ध्यान रखती है। वहीं अपनी सौतेली माँ करीना के साथ भी सारा के अच्छे रिश्तें हैं।

Leave a Reply