देश

योगी को संजय सिंह की चुनौती, ‘लखनऊ में हूं,गिरफ्तार करे योगी सरकार’

लखनऊ: आम आदमी पार्टी (आप) सांसद संजय सिंह ने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर पार्टी कार्यालय में ताला डलवाने को आरोप लगाते हुये चेतावनी दी है कि नीतियों को बेनकाब करते रहेंगे, चाहे तों सरकार उन्हे गिरफ्तार कर सकती है। उन्होंने कहा कि मैं योगी सरकार से कहूंगा कि प्रदेश में 1700 थाने हैं सभी थानों में मेरे खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा दें, फिर भी मैं डरने वाला नहीं हूं, जनता के साथ हो रहे अन्याय का मुद्दा लगातार उठाता रहूंगा।

गोमतीनगर स्थित पार्टी कार्यालय में पुलिस द्वारा ताला डाले जाने से आक्रोशित संजय सिंह ने ट्वीट किया “ योगी जी क्या बचकाना खेल रहे हैं,मेरे कार्यालय पर ताला डलवा दिया रात 12 बजे सुबह 8 बजे फिर 10 बजे पुलिस भेजकर मकान मालिक को धमकाया इतनी मेहनत अपराध रोकने में करते तो जनता का भला होता चिंता मत करो हम आम आदमी हैं सड़क पर कार्यालय खोल लेंगे लेकिन आपकी जुल्मी सरकार को बेनक़ाब करता रहूँगा।”

उन्होने कहा “आम आदमी पार्टी का दफ़्तर बंद कर सकते हैं योगी जी लेकिन सच की आवाज़ नही बंद हो सकती, आपके जुल्म ज़्यादती के ख़िलाफ़ बोलता रहा हूँ और बोलता रहूँगा । बचकाना खेल खेलना बंद करो, लखनऊ में हूँ गिरफ़्तार करो।” इस बीच आप सांसद की गोमतीनगर में शाम तीन बजे तय प्रेस कांफ्रेंस के समय और स्थान में परिवर्तन किया गया है। पार्टी के मीडिया प्रभारी महेन्द्र सिंह ने बताया कि आप नेता की प्रेस कांफ्रेंस अब दो बजे रिटायर्ड आईएएस अधिकारी सूर्य प्रताप सिंह के गोमतीनगर के विक्रम खंड । स्थित आवास में होगी।

गौरतलब है कि आप के यूपी प्रभारी संजय सिंह पिछले कुछ दिनो से सरकार की नीतियों के खिलाफ लगातार बयान दे रहे हैं। इस बीच आप नेता के खिलाफ अलीगढ़, लखीमपुर खीरी और मुजफ्फरनगर में तीन एफआईआर दर्ज की गई है। एसटीएफ को स्पेशल ठाकुर फोर्स और दलित,पिछड़ा वर्ग,ब्राहृमणों का अपमान करने का आरोप उन्होने सरकार पर लगाया है। एफआईआर में सांसद पर जाति और धर्म के आधार पर जनता के बीच नफरत फैलाने का आरोप लगाया गया है।