VIDEO: सना खान का हज करने का सपना हुआ पूरा, खुशी के मारे छलके आंखों से आंसू

0
586

सना खान (Sana Khan) ने भले ही ग्लैमर की दुनिया को अलविदा कह चुकी हैं, लेकिन अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. गुजरात के मौलवी अनस सैयद से शादी करने बाद उनके रहन-सहन और जीने का रंग-ढंग सब बदल गया है. बावजूद इसके अपनी जिंदगी के बारे में अपडेट देती रहती हैं. सना बकरीद से पहले अपने मियां के साथ हज करने पहुंच गई हैं. हज के लिए मीना रवाना होने से पहले सना ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर लिखा है कि अगर मेरी वजह से किसी का दिल दुखा हो तो माफ कर दें.

सना खान शो बिज की दुनिया छोड़ चुकी हैं, लेकिन लोग उनके बारे में अब भी जानना चाहते हैं. सना भी अपने बारे में फैंस को अपडेट देती रहती हैं. सना ने अपने कुछ देर पहले इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर अपनी पहली हज यात्रा को लेकर एक्साइटमेंट के बारे में बताया है.

सना खान ने वीडियो शेयर कर दिखाई हज यात्रा की झलकसना खान के शौहर अनस सैयद ने उनका वीडियो बनाया है. यात्रा के दौरान उनके हर इमोशन को दिखाने की कोशिश की है. हज यात्रा का सपना पूरा होने की बात करते-करते एक्ट्रेस कई बार रो पड़ती हैं. हज को लेकर खुशी के मारे सना की आंखों से आंसू निकलने लगते हैं. सना हज करने के अपने सपने को पूरा होने के लिए पूरा क्रेडिट अपने मियां अनस को देती हैं. सना खान जब सऊदी अरब पहुंची तो वहां के होटल में अपने रूम की झलक दिखाते हुए बताती हैं कि उनका सफर बेहद खास रहा है. सना की आंखों को देखकर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह खूब रोई हैं, चेहरे पर थकन भी नजर आ रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saiyad Sana Khan (@sanakhaan21)

बिग बॉस’ के दौरान खूब सुर्खियों में रहीं सनापूर्व एक्ट्रेस सना खान अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती थीं. टीवी के फेमस शो ‘बिग बॉस’ की सना खूब चर्चा में रहीं. ग्लैमरस एक्ट्रेस सना खान ने जब ग्लैमर जगत से अचानक नाता तोड़ने की घोषणा की थी तो लोग हैरान रह गए थे. सना खान के इस बदलाव के बाद एक दूसरा झटका लोगों को तब लगा जब उन्होंने मुफ्ती अनस से निकाह कर लिया था. अब तो खुद को पूरी तरह खुदा को समर्पित कर चुकी हैं.

Leave a Reply