सपनों सा खूबसूरत है सलमान खान का ‘पनवेल फार्म हाउस’, खुद ही करते है खेती-बाड़ी और साफ-सफ़ाई

0
565

सोने जैसे दिलवाले सलमान खान जितने मशहूर हैं उतना ही फेमस है फार्म हाउस जिसका नाम है पनवेल फार्महाउस!सलमान खान बॉलीवुड के एक बेहतरीन अदाकारो में से एक हैं ।जब भी सलमान खान की लाइफ स्टाइल की बात होती है तो पनवेल फार्महाउस के चर्चे निकाल ही जाती है। बहुत खूबसूरत है सलमान खान का पनवेल फार्महाउस, बिल्कुल सपना जैसा। आइए आज हम आपको इसी फॉर्म हाउस की खूबियां बताते हैं।

पनवेल हाउस अपने आप मे खूबसूरती की एक मिसाल है । उसके अंदर अपने उनके जरूरत की सभी सुविधाएं मौजूद है । पनवेल हाउस के जब गेट में प्रवेश करेंगे तो उसके गेट पर लिखा हुआ है अर्पिता फार्म हाउस जो कि उनकी बहन का नाम है । वह उनकी मुंह बोली बहन है जिन्हें उनके पिता ने बचपन मे ही गोद ले लिया था और उसके जीवन को बदल दिया ।

उनके पनवेल हाउस में एक स्विमिंग पुल भी है जिसमे सलमान खान अपनी फैमिली के साथ अक्सर वक़्त बिताते हुए नज़र आते है । पनवेल हाउस में एक साईकल ट्रैक भी बना हुआ है । घुड़सवारी के लिए एक रेस कोट भी बना हुआ है जिसमे जैकलीन के साथ सलमान खान घुड़सवारी करते देखे गए थे ।

फार्म हाउस में एक जिम भी शामिल है जिसमें सलमान अक्सर लूलिया के साथ जिम करते हुए दिखाई दे जाते है । फार्म हाउस में गार्डन भी बना हुआ है । जिसकी साफ सफाई करते हुए अक्सर सलमान खान को देखा जाता है । एक बार वह झाड़ू लगाते हुए नज़र आये थे ।

पनवेल हाउस में खेती के लिए जमीन भी मौजूद है । सलमान खान उसमे धान उगाते हैं । पिछली साल धान की फसल के दौरान सलमान खान उसमे खेती करते हुए देखे गए थे । वे अक्सर अपने गार्डन में अपने परिवार वालो के साथ चाय कॉफी का लुत्फ उठाते हुए देखे गए है ।

Leave a Reply