छुपाये नहीं छुपा ऐश्वर्या और सलमान का बच्चा, ऐश्वर्या और सलमान के बच्चे की फोटो हो गयी वायरल

0
300

बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में अगर किसी जोड़ी की सबसे ज्यादा चर्चा होती है तो वह है सलमान खान और ऐश्वर्या राय की जोड़ी। सलमान और ऐश्वर्या राय की जोड़ी बॉलीवुड में लोगों के लिए मिसाल है। कहा जाता है कि सलमान खान ने ऐश्वर्या की वजह से ही शादी नहीं की है। आपको बता दें कि सलमान खान 56 सालों के हो चुके हैं लेकिन वह आज तक कुंवारे हैं। हाल ही में पिछले कुछ समय से यह देखा जा रहा है कि ऐश्वर्या राय और सलमान खान एक ही छत के नीचे नजर आ रहे हैं हालांकि कुछ साल पहले तक ऐसा नहीं था।

जिस फंक्शन में ऐश्वर्या राय पहुंचती थी वहां जाने से सलमान खान साफ मना कर देते थे। लेकिन पिछले कुछ समय से माहौल बदले बदले से नजर आ रहे है। हाल ही में ऐश्वर्या राय और सलमान खान की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें यह दोनों पति-पत्नी की तरह बैठे नजर आ रहे हैं और ऐश्वर्या राय की गोद में एक बच्चा है जिसके बाद लोग यह कह रहे हैं कि शादी के पहले ही ऐश्वर्या और सलमान खान का एक बच्चा भी था। आइए आपको बताते हैं ऐश्वर्या राय की गोद में दिख रहे इस बच्चे की क्या है सच्चाई।

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय और बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान का रिश्ता किसी से छिपा नहीं है। फिल्म इंडस्ट्री में हर किसी को पता है कि सलमान खान ऐश्वर्या राय से कितना प्यार करते थे। हालांकि कुछ आपसी मनमुटाव की वजह से सलमान खान और ऐश्वर्या राय को अलग होना पड़ा। इसके बाद ऐश्वर्या राय ने अपने हमसफर के रूप में जहां अभिषेक बच्चन को अपना पति बना लिया वहीं सलमान खान 56 वर्ष के होने के बाद भी आज भी कुंवारे हैं।

हाल ही में ऐश्वर्या राय और सलमान खान की एक तस्वीर बहुत तेजी से वायरल हो रही है जिसमें इन दोनों के गोद में एक बच्चा नजर आ रहा है। कई लोग यह बता रहे हैं कि यह बच्चा सलमान खान और ऐश्वर्या राय का है। आइए आपको बताते हैं ऐश्वर्या राय की गोद में दिख रहे इस बच्चे की पूरी सच्चाई।

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय इन दिनों दक्षिण भारत का दौरा कर रही है। बताया जा रहा है कि वह अपने किसी आगामी प्रोजेक्ट्स की वजह से दक्षिण भारत में घूम रही हैं। हालांकि ऐश्वर्या राय इन दिनों किसी दूसरी वजह से चर्चा में छाई हुई है। दरअसल ऐश्वर्या राय की एक तस्वीर बहुत तेजी से वायरल हो रही है जिसमें वह सलमान खान के पास में बैठी हुई नजर आ रही है।

इस तस्वीर में ऐश्वर्या राय के गोद में एक बच्चा भी है जिसको देखकर कई लोग यह कह रहे हैं कि सलमान और ऐश्वर्या राय एक बच्चा भी है। आइए आपको बताते हैं इस तस्वीर के पीछे की क्या है सच्चाई। सलमान खान और ऐश्वर्या राय की यह जो तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है।

दरअसल यह फिल्म हम दिल दे चुके सनम के समय की तस्वीर है इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों एक गांव में पहुंचे थे जहां ऐश्वर्या राय को एक महिला का बच्चा बहुत पसंद आ गया था और वह उससे खेलने के लिए गोद लिया था इसी दौरान किसी फोटोग्राफर यह तस्वीर निकाल दिया जो तेजी से वायरल हो रही है।

Leave a Reply